Advertisement
अन्य

संतकबीरनगर:: महात्मागांधी के सहादत दिवस पर कांग्रेसियों ने निकाली पदयात्रा, कहा मोहब्बत से देंगे नफरत का जवाब

संत कबीर नगर। विकास क्षेत्रों में पिछले 4 दिनों से भारत जोड़ो न्याय यात्रा के समर्थन में की जा रही पदयात्रा का का समापन महात्मा गांधी के शहादत दिवस पर गांधी कला भवन में ‘रघुपति राघव राजाराम’ गा कर किया गया। जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार पांडेय के आवाह्न पर इकट्ठा हुये कांग्रेसियों ने बापू की प्रतिमा के सामने उनका प्रिय भजन गाया ,

जिला अध्यक्ष प्रवीण कुमार पांडेय ने कहा हिंसा और नफरती विचारधारा के समर्थकों ने बापू को आज ही के दिन हमसे छीन लिया था। तब से लेकर आज तक नफरत मोहब्बत से लड़ रही है और अहिंसा हिंसा से। राहुल गांधी की न्याय यात्रा का उद्देश्य भी यही है कि जनता अपने हक के लिये और संविधान की रक्षा के लिये लड़ना सीखे और आवाज बुंलद करे।

Advertisement

जिलाध्यक्ष ने कहा महात्मा गांधी की शहादत बेकार नही जायेगी। अहिंसा के आगे हिंसा को घुटने टेकने पड़ेंगे। राहूल गांधी करोड़ों देशवासियों की आवाज बनकर सड़कों पर उतरे हैं, उनकी मेहनत और संघर्ष एक दिन रंग लायेंगी और नफरती विचारधारा का अंत होगा।”।
कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद आदरणीय राहुल गांधी जी द्वारा निकाले गए भारत जोड़ों न्याय यात्रा को ताकत देने के लिए जिले के हर ब्लाक में चल रहे पद यात्रा का हुजूम आज जूनियर हाईस्कूल खलीलाबाद पहुंचा वहां से सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष प्रवीण चंद पांडे के नेतृत्व में पद यात्रा शुरू कर बरदहिया बाजार दीघा बाईपास पर समापन किया पद यात्रा में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश महासचिव अमरेंद्र मल एवं प्रदेश सचिव डा नादिर सलाम जी मौजूद रहे ।

पद यात्रा समापन के बाद पत्रकारों से बात करते हुए प्रदेश महासचिव एवं प्रदेश सचिव डा नादिर सलाम ने कहा कि राहुल गांधी जी के भारत जोड़ों न्याय यात्रा से भारतीय जनता पार्टी की सरकार घबराई हुई है घबराहट इस प्रकार है की लगातार सरकारी संस्थाओं का दुरपयोग कर लोगों को डरा रही है जबकि कांग्रेस का सिपाही कभी डरने वाला नही और हमारे नेता राहुल गांधी जी निर्भीक होकर न्याय को लेकर चल रहे हैं जिसमे आम जनमानस का भारी समर्थन मिल रहा है ।

Advertisement

जिला अध्यक्ष प्रवीण चंद पांडे ने कहा कि आज की पद यात्रा में आम जनता का शामिल होना यह सिद्ध करता है की भाजपा के ड्रामेबाजी से जनता त्रस्त आ चुकी है और यू पी में राहुल गांधी जी के भारत जोड़ों न्याय यात्रा प्रवेश करने के पहले ही भरपूर समर्थन देने का मनमूड बना चुकी है और 14 फरवरी को जैसे ही यात्रा यू पी में प्रवेश करेगी संतकबीरनगर जिले से हजारों की संख्या राहुल गांधी जी के साथ खड़ी होगी आज की पद यात्रा में मुख्य रूप से मो नजीर दिलशाद अफसर शांति देवी सुनील कुमार पांडे विजय कुमार शुक्ला रवि उदय पाल मोइन अंसारी संजय गिरीश चंद पांडे चौरसिया अजय सिंह राजीव गोंड अहमद जमाल रेहान परवेज पप्पू चौबे नोमान अहमद अरुण पांडे मदन दास चंद्रमणि त्रिपाठी जमुना प्रसाद अयाजुल हक गुड्डू उपाध्याय नीलम चतुर्वेदी निसार हाजी कुतुबुद्दीन अहमद मुन्नीलाल विजय विश्वकर्मा अशोक आर्या अब्दुल्लाह मो अकरम बिट्टू सिंह जय प्रकाश पांडे राजन लाला अमित सिंह लल्ला विकास पाल पिंटू सिंह डबलू तिवारी सीमु खान सतीश साहनी गिरजेश मिश्र सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे,

Advertisement

Related posts

UPSC 2015 की टॉपर टीना डाबी ने, पति से तलाक़ के लिए, परिवार न्यायालय में दी अर्ज़ी, 2018 में बनी थी कश्मीरी बहू

Sayeed Pathan

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह का आयोजन 06 फरवरी 2023 को

Sayeed Pathan

बंगाल के बाद अब यूपी के हिन्दू खतरे में, पूर्व IAS का ट्वीट कर योगी सरकार पर निशाना

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!