Advertisement
अन्य

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पहुंचे ईडी कार्यालय, नौकरी के बदले जमीन मामले में पूछताछ

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के पुत्र और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव से मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने ‘नौकरी के बदले जमीन’ मामले में पूछताछ शुरू कर दी ।

नौकरी के बदले जमीन’ मामले में ईडी के समन के बाद यादव पूर्वाह्न 11:30 बजे पटना स्थित ईडी कार्यालय पहुंचे । यादव के ईडी कार्यालय पहुंचने से पहले ही राजद के विधायक और पूर्व मंत्री समेत बड़ी संख्या में समर्थक ईडी कार्यालय पहुंच गए थे । जैसे ही यादव ईडी कार्यालय पहुंचे, समर्थक उनके पक्ष में नारे लगाने लगे । बहुत मुश्किल से यादव ईडी के कार्यालय के अंदर जा पाए।

Advertisement

नौकरी के बदले जमीन घोटाले से जुड़े मामले की जांच ईडी कर रही है। आरोप के अनुसार, लालू प्रसाद यादव ने वर्ष 2004 से 2009 तक केंद्र में कांग्रेस के नेतृत्व वाली संयुक्त प्रगतिशील सरकार के शासनकाल के दौरान रेल मंत्री रहते हुए ग्रुप डी श्रेणी में उम्मीदवारों को दी गई नौकरियों के बदले में अपने परिवार के सदस्यों के नाम पर भूखंडों का निबंधन कराया था । सोमवार को ईडी ने यादव से इस मामले में करीब 10 घंटे तक पूछताछ की थी ।

Advertisement

Related posts

कांग्रेस का भर्ती विधान युवा घोषणा पत्र: कांग्रेस की सरकार बनने पर 20 लाख सरकारी नौकरियों की गारंटी होगी- प्रियंका गांधी

Sayeed Pathan

लापरवाही के आरोप में “सीडीपीओ को डीएम ने दिया” प्रतिकूल प्रविष्टी

Sayeed Pathan

गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ टिप्पणी करने पर, स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!