Advertisement
संतकबीरनगर

डीडी न्यूज़ के वरिष्ठ पत्रकार सुहेल अहमद की हृदय गति रुकने से हुई मौत, पत्रकारों में छाया मातम

संत कबीर नगर । डीडी न्यूज़ के वरिष्ठ पत्रकार सुहैल अहमद का आज दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई,। शनिवार को इनकी असामयिक मौत की खबर सुनते ही बस्ती मंडल के सभी पत्रकारों और उनके शुभचिंतकों और परिवार में मातम छा गया ।जैसे ही ये सूचना लोगो को मिली वह सभी इनके परिवार में पहुँच कर परिवार में मौजूद लोगों को ढांढस बंधाया ।

DD News संत कबीर नगर के जिला संवाददाता सुहेल अहमद बस्ती शहर के रहने वाले थे। वह बहुत ही मिलनसार और निर्भीक पत्रकार थे। औऱ ये जहाँ भी बैठते वहां का ग़मगीन माहौल भी  हसने पर मजबूर हो जाता,  जिस किसी को तेज हँसने का दिल करता तो वह सुहेल भाई के पास बैठ जाता, लेकिन अब ऐसे हँसमुख निर्भीक बेबाक पत्रकार का हमारे बीच से एक बारगी दूर हो जाना संतकबीरनगर ही नही पूरे बस्ती मंडल में मातम छा गया है,।

Advertisement

धनघटा तहसील क्षेत्र में जर्नलिस्ट प्रेस क्लब के जिलामंत्री अमित प्रताप मिश्र के नेतृत्व में वरिष्ठ पत्रकार डीडी न्यूज़ सुहैल अहमद के जैसे मौत की खबर मीडिया जगत को हुई तो पूरे मीडिया जगत में मातम छा गया और तहसील धनघटा पर जिला मंत्री जर्नलिस्ट प्रेस क्लब अमित प्रताप मिश्र के नेतृत्व में दर्जनों की संख्या में पत्रकार एकत्रित हुए और 2 मिनट का मौन धारण कर सुहेल अहमद जी के आत्मा को शांति देने के लिए भगवान/अल्लाह से प्रार्थना/दुआ किया। इस मौके पर बलवंत पांडे ,रमेश दुबे, रवि प्रजापति, अकरम खान शिवराम ,चतुर्वेदी नन्हे ओझा, अमित पांडे ,बीडी पाठक ,संतोष चौहान ,समेत दर्जनों से अधिक संख्या में लोग उपस्थित रहे।

स्वर्गीय सुहेल अहमद जी के लिए कल दिनाँक 25 -02- 2024 को संतकबीरनगर के पत्रकारों ने एक शोकसभा के आयोजन रखा है, जिसमे जिले के सभी मीडिया कर्मियों पत्रकारों से उपस्थित रहने की अपील गई है । शोकसभा ख़लीलाबाद के निरीक्षण गृह में आयोजित की जाएगी, भारी संख्या में पत्रकार यहाँ  पहुँच कर इनके आत्मा की शांति के लिए दो मिनट मौन रखकर इन्हें श्रद्धांजलि देंगे ।

Advertisement

Related posts

कौशल संवर्धन के लिए विशेषज्ञों ने आशा संगिनियों को दिए, प्रसव व नवजात शिशु की देखभाल के टिप्‍स

Sayeed Pathan

फेस मास्क न लगाने वाले वाहन चालकों पर,पुलिस द्वारा जुर्माना लगाना वाहन चालकों के साथ नाइंसाफी::सईद पठान

Sayeed Pathan

कार्यवाही:: बिना मास्क घूम रहे 93 लोगों से पुलिस ने वसूले 18050 रुपए

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!