Advertisement
टॉप न्यूज़दिल्ली एन सी आर

भाजपा की वाॅशिंग मशीन में धुलते ही प्रफुल्ल पटेल हुए बेदाग:- आप

नयी दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वॉशिंग मशीन में धुलकर एअर इंडिया के विमानों के पट्टे मामले में घिरे पूर्व नागर विमानन मंत्री प्रफुल्ल पटेल भी अब साफ-सुथरे और बेदाग हो गए हैं।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता जस्मीन शाह ने संवाददाताओं से शुक्रवार को कहा कि पिछले 10 सालों में देश की जनता ने देखा है कि किस तरह से भाजपा ने दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे असरदार वॉशिंग मशीन का अविष्कार किया है। भाजपा की यह एक राजनीतिक वॉशिंग मशीन है, जिसमें बड़ी-बड़ी कंपनियों के मालिक और शरत चंद्र रेड्डी जैसे शराब कारोबारी को डालने के बाद जब वो बाहर आते हैं तो झूठे बयान और भाजपा को चुनावी चंदा देते हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की जांच के बाद शरत चंद्र रेड्डी से 55 करोड़ रुपए लिए जाते हैं। साथ ही भ्रष्टाचार में घिरे नेता, जिनके ऊपर गंभीर आरोप लगे हैं उन्हें अपनी पार्टी में ले आया जाता है और फिर धुलाई मशीन में धोकर इन्हें क्लीन चिट दे देती है।

Advertisement

Related posts

गाजीपुर में लगे वीएम सिंह मुर्दाबाद के नारे, बिल वापसी नहीं, तो घर वापसी नहीं पर अड़े किसान

Sayeed Pathan

EOU का दावा, IPS राकेश दुबे की करोड़ो की काली कमाई, 2.55 करोड़ से अधिक की संपत्ति का चला पता, सैलरी अकाउंट में आई रकम को छुआ तक नहीं

Sayeed Pathan

प्रदेश में बनने वाली सड़क की पांच साल की देनी होगी गारंटी, प्रदेश व्यापी गड्ढा मुक्त सड़क अभियान नवम्बर में,

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!