Advertisement
अन्यटॉप न्यूज़दिल्ली एन सी आरराष्ट्रीय

सरकार बड़ा कदम उठाए, जेएनयू को कर दे बंद : स्वामी…

अहमदाबाद। वरिष्ठ भाजपा नेता तथा राज्य सभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने आज एक बार फिर नई दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) को बंद करने का सुझाव दिया।

स्वामी ने यहां अहमदाबाद के थलतेज में एक निजी विश्वविद्यालय के कार्यक्रम के दौरान पत्रकारोें से कहा कि सरकार को जेएनयू को लेकर बड़ा कदम उठाना चाहिए। इसकी सफाई के लिए इसे कम से कम दो साल के लिए बंद कर देना चाहिए और जब यह शुरू हो तो इसका नाम बदल कर सुभाष चंद्र बोस विश्वविद्यालय कर दिया जाना चाहिए।

Advertisement

उन्होंने कहा कि बंद करने से पहले अच्छे छात्रों को दिल्ली विश्वविद्यालय या अन्य में स्थानांतरित कर देना चाहिए तथा हुल्लड़बाजों को बाहर कर देना चाहिए। स्वामी ने कहा कि नेहरू के नाम पर पहले से ही कई संस्थान है इसलिए जेएनयू का नाम बदल दिया जाना चाहिए। स्वामी ने दावा किया कि जेएनयू तथा अन्यत्र हो रहे नागरिकता संशोधन कानून और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर के हिंसक विरोध के पीछे आतंकी और विदेशी तत्वों का हाथ भी है।

BalrAm G

Advertisement

Related posts

देशभर में बैंकिंग, रसोई गैस बुकिंग नियम, रेलवे के क्षेत्रों में एक नवंबर से होंगे कई बड़े बदलाव, आपकी जेब पर पड़ेगा इन बदलावों का सीधा असर

Sayeed Pathan

9 मिनट में घटना स्थल पर पहुँची पीआरवी,दो पक्षो में हो रहे विवाद को कराया शांत

Sayeed Pathan

सातवें वेतन के 50 प्रतिशत बकाया भुकतान को लेकर शिक्षकों ने,खंड शिक्षा अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!