Advertisement
अपराधटॉप न्यूज़राष्ट्रीय

30.50 lac BRIBE CASE : गवाहों को प्रभावित कर रहे थे आरोपी पुलिसकर्मी…

सूरत. सरथाणा में 30.50 लाख रुपए की रिश्वत लेने के मामले में फंसे निलंबित थाना प्रभारी समेत चार पुलिसकर्मियों के मुख्यालय बदल दिए गए है। जानकारी के अनुसार निलंबित पुलिस निरीक्षक एन.डी.चौधरी का मुख्यालय सूरत से अहमदाबाद स्थानान्तरित किया गया है।

वही पुलिस उप निरीक्षक एच.एम.गोहिल, पुलिसकर्मी गोपाल मुघवा, भगु भडीयादरा का मुख्यालय सूरत से दाहोद स्थानान्तरित किया गया है। सूत्रों का कहना है कि 30.50 लाख रुपए की रिश्वत लेने के मामले में फंसे चारों पुलिसकर्मी सूरत पुलिस मुख्लाय में रह कर इस मामले के गवाहों को प्रभावित करने का प्रयास कर रहे थे। जिसके चलते पिछले दिनों भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने पुलिस महानिदेशक कार्यालय में पत्र लिख कर चारों आरोपी पुलिसकर्मियों का मुख्यालय बदलने की मांग की थी।

Advertisement

*यह था मामला

चौधरी व गोहिल व उनके साथियों ने वालक पाटिया में स्टार गैरेज चलाने वाले इर्शाद व असलम से साढ़े तीस लाख रुपए लेकर मामला रफा दफा कर दिया था। सरकार के लाखों रुपए के टैक्स की भरपाई से बचने के लिए बसों के इंजन व चैसिस नम्बर बदलने का रैकेट चलाने वाले इर्शाद के बारे में जानकारी मिलने पर उसे गिरफ्तार किया था।

Advertisement

फिर उससे एक करोड़ रुपए की रिश्वत की मांग की थी। साढ़े तीस लाख रुपए में बात बनने पर उन्होंने दोनों को रिहा कर दिया था और गत ९ से २४ मार्च के दौरान रुपए वसूल किए थे। इस मामले की भनक आलाधिकारियों को लगने पर उनके खिलाफ जांच शुरू की गई। चारों को निलंबित कर उनके खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया था।

Balram G

Advertisement

Related posts

छात्रों से बकाया फीस वसूली के लिए कानून के अनुसार उचित कार्रवाई करने के लिए स्कूल स्वतंत्र: सुप्रीम कोर्ट

Sayeed Pathan

सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज़ मार्कंडेय काटजू ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी, किसान आंदोलन खत्म करने के लिए दिए 2 महत्वपूर्ण सुझाव

Sayeed Pathan

निर्भया के दोषियों से नहीं पूछी जायेगी अंतिम इच्छा,,ये है बड़ा कारण

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!