Advertisement
अजब गजबटॉप न्यूज़दिल्ली एन सी आर

मध्य प्रदेश में 10 साल के बच्चे ने बैंक से उड़ाए 10 लाख

मध्यप्रदेश में एक 10 साल के बच्चे द्वारा सहकारी बैंक से 10 लाख रुपये चुराने का मामला सामने आया है। नीमच जिले के जावद इलाके में मौजूद बैंक में यह चोरी सबसे व्यस्त समय में हुई। प्राप्त जानकारी के अनुसार 10 साल के बच्चे ने मात्र 30 सेकेंड में इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

इस चोरी की भनक बैंक स्टाफ और बैंक में मौजूद अन्य लोगों को भी नहीं लगी। चोरी का खुलासा सीसीटीवी फुटेज से हुआ है। सीसीटीवी फुटेज में एक बच्चा सुबह 11 बजे सहकारी बैंक में आता है। वह कैशियर रूम में प्रवेश करता है। काउंटर के सामने खड़े ग्राहकों को इस बारे में कोई खबर नहीं लगती।

Advertisement

देखते ही देखते वह तेजी से नोटों की गड्डी को एक थैले में गिराता है और बाहर निकल आता है। वह 30 सेकेंड से भी कम समय में अंदर से बाहर आ जाता है। बच्चा जैसे ही चोरी करके दौड़ने लगाता है तो बैंक का अलार्म बज उठता है और बैंक का गार्ड उसके पीछे भागने लगता है लेकिन वो फरार हो जाता है।

पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि बच्चे को 20 साल का कोई युवक निर्देश दे रहा था। यह युवक 30 मिनट तक बैंक के अंदर ही मौजूद था। जैसे ही उसने देखा कि एक कैशियर अपनी सीट से उठकर दूसरे कमरे में चला गया तो उसने नाबालिग को इशारा किया, जो बाहर खड़ा था। इसके बाद बच्चा नोटों के बंडल चुराकर फरार हो गया।

Advertisement

नीमच के एसपी मनोज राय ने कहा कि नाबालिग आरोपी बहुत छोटा था इसलिए कैश काउंटर के सामने खड़े लोग उसे पैसे चुराते हुए नहीं देख सकते थे। वारदात को लेकर कई संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। इलाके में सड़क किनारे स्टॉल लगाने वाले कुछ लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। निजी सुरक्षा गार्ड से भी पूछताछ की जा रही है।

————————

Advertisement

साभार amarujala

Advertisement

Related posts

गौतम बुद्ध नगर के नए डीएम सुहास एल वाई ने ने ली नोएडा को कोरोना से बचाने की जिम्मेदारी

Sayeed Pathan

मौलाना गफूर हैदरी का सनसनीखेज बयान : कहा 2020 तक गिर जाएगी पाकिस्तान सरकार

Sayeed Pathan

भाजपा ने राहुल को दिया नसीहत,कहा अपना नाम रख ले जिन्ना

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!