Advertisement
अंतरराष्ट्रीयटॉप न्यूज़

मौलाना गफूर हैदरी का सनसनीखेज बयान : कहा 2020 तक गिर जाएगी पाकिस्तान सरकार

क्वेटा (पाकिस्तान)। जमीयते उलेमा-ए-इस्लाम-एफ (जेयूआई-एफ) के नेता मौलाना गफूर हैदरी ने कहा है कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) सरकार के दिन गिने-चुने रह गए हैं, क्योंकि लोग इस चयनित (सेलेक्टेड) शासन से तंग आ चुके हैं। सीनेट के पूर्व उपाध्यक्ष ने पार्टी की एक रैली को संबोधित करते हुए कहा “देश में उद्योग बंद हो रहे हैं और अर्थव्यवस्था ध्वस्त होने की कगार पर है। हैदरी ने कहा कि लाखों लोगों ने अपनी नौकरी खो दी है।”

उन्होंने कहा “वर्ष 2020 में इस चयनित सरकार का अंत हो जाएगा। पीटीआई सरकार चुनावों में हेर-फेर करके सत्ता में आई है और वह देश को नहीं चला सकती है, क्योंकि संघीय मंत्रिमंडल के अधिकांश सदस्य लोगों के लिए काम करने के बजाय झूठे दावे करने में लिप्त हैं।”

Advertisement

उन्होंने कहा “प्रधानमंत्री इमरान खान ने दावा किया था कि 2020 नौकरियों का वर्ष होगा, जबकि उनके कार्यकाल में लाखों बेरोजगार हो गए हैं।”

हैदरी ने राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (एनएबी) के अध्यक्ष न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) जावेद इकबाल से भ्रष्टाचार में लिप्त सत्ता पक्ष के लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया।

Advertisement

उन्होंने कहा “पीटीआई सरकार के राजनीतिक अत्याचार के लिए एक हथियार बनने के बजाए एनएबी को तटस्थ रहने की जरूरत है।”

हैदरी ने कहा कि रक्षा मंत्री परवेज खट्टक खैबर-पख्तूनख्वा की बड़ी परियोजनाओं में भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे हैं, लेकिन एनएबी मंत्रियों के खिलाफ कार्रवाई करने में असमर्थ है।

Advertisement

वहीं बलूचिस्तान से पीटीआई के नेता बाबर यूसुफजई ने कहा “उनकी पार्टी की सरकार विपक्ष के दावों के विपरीत अपने 5 साल के कार्यकाल को पूरा करेगी।” उन्होंने कहा “पाकिस्तान के लोगों ने पिछले आम चुनावों में प्रधानमंत्री इमरान खान पर भरोसा किया लेकिन कुछ राजनेता इस ईमानदार सरकार को पचा नहीं पा रहे हैं।”

Represent by Balram G

Advertisement

Related posts

महाराष्ट्र में बारिश से तबाही, उत्तराखंड में एलर्ट, जानिए देश के अन्य हिस्सों में मौसम का हाल

Sayeed Pathan

भगवंत बने पंजाब के 17वें मुख्यमंत्री: मान ने पंजाबी में ईश्वर के नाम की शपथ ली; बधाई देकर मोदी बोले- विकास के लिए मिलकर काम करेंगे

Sayeed Pathan

केजरीवाल को 6 दिनों की हिरासत में भेजा गया, ईडी ने केजरीवाल को बताया शराब नीति मामले का सरगना

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!