Advertisement
अपराधसंतकबीरनगर

इमिलडीहा के दोहरे हत्याकांड के आरोपी की जमानत अर्जी, जिला एवं सत्र न्यायाधीश हरीश त्रिपाठी ने की खारिज़

संतकबीरनगर । पिता पुत्र के हत्यारे आरोपी की जमानत अर्जी जिला एवं सत्र न्यायाधीश हरीश त्रिपाठी ने निरस्त कर दी है। जनपद के चर्चित इमिलडीहा हत्याकांड में आरोपी अनुज चौहान की तरफ से जमानत अर्जी दाखिल की गई जिसका जिला शासकीय अधिवक्ता विशाल श्रीवास्तव ने जोरदार विरोध किया।

जिला शासकीय अधिवक्ता विशाल श्रीवास्तव ने कोतवाली थाना अंतर्गत इमिलडीहा निवासी गौसती देवी ने प्रार्थना पत्र दिया कि उसके पति गणेश प्रसाद और छोटा लड़का धर्मवीर दिनांक 17 अगस्त 2022 को गांव के पूरब खेत में अपने बोरिंग से पानी चलाने के लिए शाम को लगभग 8:00 बजे खेत में गए जहां पर पंपिंग सेट लगा है । उसके रखवाली के लिए झोपड़ी है उसी के सामने चारपाई पर रात्रि में पानी चला कर उसके पति व बेटा सो गए कि रात किसी व्यक्ति द्वारा धारदार हथियार से गर्दन पर वार करके उसके पति व पुत्र की हत्या कर दी गई।

Advertisement

मामले में थाना खलीलाबाद में मुकदमा पंजीकृत हुआ तथा विवेचना के दौरान क्षेत्रीय लोगों के मोबाइल को सर्विलांस पर लिया गया जिसके आधार पर यह तथ्य प्रकाश में आया कि गांव के अनुज चौहान ने अपने साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है। गिरफ्तारी के बाद अभियुक्त की निशानदेही पर आला कत्ल भी बरामद हुआ था तथा अभियुक्त ने पूछताछ पर बताया कि वह योजना के अनुसार हत्या किया था। उसने यह अभी बताया था कि जब उसे इत्मीनान हो गया कि दोनों लोगों की मृत्यु हुई है तब वह घटना में प्रयुक्त हथियार को मोटरसाइकिल की डिग्गी में रखकर छुपा दिया था।

Advertisement

Related posts

न्‍यायालय के अधिवक्‍ताओं व कर्मचारियों को खिलाई गई फाइलेरिया की दवा

Sayeed Pathan

भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर पॉक्सो एक्ट के मामले में शिकायतकर्ता महिला पहलवान को नोटिस

Sayeed Pathan

राज्य मंत्री सतीश चन्द्र शर्मा ने, धनघटा तहसील में बाढ़ क्षेत्रों का निरीक्षण कर लिया जायज़ा, बाढ़ पीड़ितों को वितरित किया राहत सामग्री

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!