Advertisement
अपराधटॉप न्यूज़ब्रेकिंग न्यूज़

सरवन हत्या कांड का खुलासा,,पत्नी ही निकली हत्यारिन, संतोष के सहयोग से की थी हत्या-बाराबंकी पुलिस

 बाराबंकी उत्तर प्रदेश ।

दिनांक 23.09.2019 को वादी राम मिलन पुत्र स्व0 बदलू निवासी गांधीनगर देवा रोड थाना कोतवाली नगर जनपद बाराबंकी ने थाना कोतवाली नगर पर सूचना दिया कि उसके भाई सरवन दिनांक 23.09.2019 को समय 08.00 बजे सुबह घर पर नही मिला तो घर पर पूछताछ से पता चला चला कि वह शौच के लिए गया था और वापस नही आया तथा घर का पालतू कुत्ता कुछ दूरी पर जंगल में भौक रहा था तो जाकर देखा गया तो उसका भाई सरवन मृत पड़ा हुआ है।

Advertisement

वादी द्वारा संदेह के आधार पर अपने भाई की पत्नी व अन्य अज्ञात लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया गया। जिसके सम्बन्ध में थाना कोतवाली नगर पर मु0अ0सं0-857/19 धारा 302 भादवि पंजीकृत किया गया।
पुलिस अधीक्षक बाराबंकी द्वारा उक्त नृशंस हत्याकाण्ड का अनावरण कर हत्याभियुक्तों की तत्काल गिरफ्तारी करने के आदेश पर अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी के निर्देशन व क्षेत्राधिकारी नगर के पर्यवेक्षण में टीमों का गठन कर लगाया गया।आज दिनांक 26.09.2019 को प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर धर्मेन्द्र सिंह रघुवंशी के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा हत्या की घटना में शामिल हत्याभियुक्तों को 1. गीता देवी पत्नी स्व0 सरवन व विवेचना से प्रकाश में आये 2. संतोष पुत्र स्व0 बदलू निवासीगण गांधीनगर थाना कोतवाली नगर जनपद बाराबंकी को गांधीनगर थाना कोतवाली नगर से गिरफ्तार किया गया।

*नाम पता मृतक-*
सरवन पुत्र स्व0 बदलू निवासी गांधीनगर देवा रोड थाना कोतवाली नगर जनपद बाराबंकी ।

Advertisement

*नाम पता गिरफ्तार अभियुक्तगण–*
1. गीता देवी पत्नी स्व0 सरवन निवासी गांधीनगर थाना कोतवाली नगर जनपद बाराबंकी।
2. संतोष पुत्र स्व0 बदलू निवासी गांधीनगर थाना कोतवाली नगर जनपद बाराबंकी।

*गिरफ्तारी का स्थान–*
दिनांक-26.09.2019 को गांधीनगर थाना कोतवाली नगर जनपद बाराबंकी।

Advertisement

*विशेष-*
हत्याभियुक्तों से पूछताछ से प्रकाश में आया कि हत्याभियुक्त संतोष का नाजायज संबंध अपनी भाभी और मृतक सरवन की पत्नी गीता से था। दोनो शादी करना चाहते थे और सरवन जो दोनो के रास्ते का कांटा था उसके रास्ते से हटाने के लिए गीता व सन्तोष ने गला दबाकर मार डालने का षडयन्त्र रचा । दिनांक 23.09.2019 को जब सुबह सरवन शौच के लिए जंगल गया तो यही मौका देखकर गीता व संतोष ने गला व मुह दबाकर हत्या कर दी। शव को झाड़ियों में फेंक दिया जिससे उनके ऊपर कोई शक न कर सके। अभियुक्तगण द्वारा उक्त घटना को कारित करना स्वीकार किया गया।

*पुलिस टीम-*
1. प्र0नि0  धर्मेन्द्र सिंह रघुवंशी प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली नगर जनपद बाराबंकी ।
2. उ0नि0  अरविन्द कुमार सिंह थाना कोतवाली नगर जनपद बाराबंकी।
3. हे0 का0 पप्पू कुमार थाना कोतवाली नगर जनपद बाराबंकी।
4. का0 दिलीप प्रजापति थाना कोतवाली नगर जनपद बाराबंकी।

Advertisement

Related posts

EOU का दावा, IPS राकेश दुबे की करोड़ो की काली कमाई, 2.55 करोड़ से अधिक की संपत्ति का चला पता, सैलरी अकाउंट में आई रकम को छुआ तक नहीं

Sayeed Pathan

Whatsapp se Bijli Bill Online Check: बिजली उपभोक्ताओं के लिए नई WhatsApp सुविधा शुरू, व्हाट्सएप से ऐसे चेक करें अपना बिजली बिल, जानने के लिए पढें पूरी ख़बर

Sayeed Pathan

कुशीनगर में पत्रकार की गला रेत कर हत्या,क्षेत्र में सनसनी,पुलिस जांच में जुटी

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!