Advertisement
अन्यटॉप न्यूज़दिल्ली एन सी आरराष्ट्रीय

दिल्ली चैम्पियनशिप में हिस्सा लेने आए निशानेबाज की बाथरूम में करेंट लगने से मौत

रिपोर्ट आर एन तिवारी 

नई दिल्ली ।
दिल्ली के पुल प्रहलादपुर इलाके में स्थित एक होटल में किशोर निशानेबाज की मौत का मामला सामने आया है। 15 वर्षीय निशानेबाज का नाम प्रियांशु है। प्रियांशु को होटल के बाथरूम से निकाल कर अस्पताल में गंभीर हालत में ले जाया गया था, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

प्रियांशु अपने 5-6 अन्य युवा निशानेबाजों के साथ नॉर्थ जोन शूटिंग चैम्पियनशिप में हिस्सा लेने देहरादून से दिल्ली आया था। इस सिलसिले में पुलिस ने लापरवाही से हुई मौत का मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक प्रियांशु के टीम कोच मैनेजर अमर सिंह की शिकायत पर दर्ज केस दर्ज कर लिया गया है। प्रियांशु के पिता झारखंड में शिक्षक हैं। प्रियांशु मूल रूप से बिहार का रहने वाला था। प्रियांशु की मौत के बाद सोमवार को पुलिस ने केस दर्ज किया है।
कोच अमर सिंह ने दिल्ली पुलिस को बताया कि मैं नौ अक्टूबर को देहरादून (उत्तराखंड) से टीम लेकर दिल्ली पहुंचा था। 17 अक्टूबर को प्रियांशु को तुगलकाबाद स्थित डॉ. कर्णी सिंह शूटिंग रेंज में चल रही प्रतियोगिता में हिस्सा लेना था। दिल्ली में टीम को एक होटल में ठहराया गया था।

Advertisement

Related posts

जिलाधिकारी ने एसएसओ को शट-डाउन रजिस्टर भरने का दिया निर्देश

Sayeed Pathan

Weather Alert: इन 12 राज्यों में आज भारी बारिश का अलर्ट, जानें- अपने यहां के मौसम का हाल

Sayeed Pathan

विकसित भारत संकल्प यात्रा का जादू;: संतकबीरनगर के मोलनापुर में लोगों ने सुना प्रधानमंत्री मोदी का संदेश, भारत को 2047 तक विकसित बनाने के लिए उपस्थित लोगों ने ली सपथ

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!