Advertisement
अन्यदिल्ली एन सी आर

एक्टिंग सिखाने के बहाने, छात्रा से रेप करने का फ़िल्म मेकर पर लगा आरोप

रिपोर्ट रामा नन्द तिवारी..
नयी दिल्ली। कोलकाता के एक मशहूर फिल्ममेकर पर छात्रा ने बलात्कार का आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने प्रसिद्ध फिल्ममेकर और रंगमंच के कलाकार सुदीप्तो चटर्जी को गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा ने अपने साथ हुई घटना का खुलासा सोशल मीडिया के जरिए किया है।
बुधवार को रंगमंच की एक छात्रा ने अपनी कहानी बयां करते हुए लिखा कि कैसे एक्टिंग सिखाने के बहाने उसके साथ कई बार रेप किया गया। पीड़ित छात्रा का आरोप है कि फिल्मकार उसे अभिनय में मददगार सांस लेने की मदद करने वाली तकनीक सिखा रहा था।

एक्टिंग सीखने आई थी लड़की, मशहूर फिल्ममेकर ने किया रेप, अरेस्ट

Advertisement

इसी बहाने धीरे-धीरे वह उसका का शोषण करने लगा। छात्रा ने बताया कि दिसंबर से लेकर अब तक कई बार उसके साथ रेप किया गया। पीड़िता ने शुक्रवार सुबह फूलबागान पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है।

एक्टिंग सीखने आई थी लड़की, मशहूर फिल्ममेकर ने किया रेप, अरेस्ट

Advertisement

शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को फूलबागान में उसके घर से हिरासत में लेकर गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान आरोपी कलाकार ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। पुलिस ने बताया कि हमने फिल्मकार को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है। यह भी बताया जा रहा है कि उसी रंगमंच समूह की एक और महिला सदस्य ने फिल्मकार के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई है।

Advertisement

Related posts

नीतीश कुमार 8वीं बार बने बिहार के मुख्यमंत्री : 25 अगस्त को बहुमत सिद्ध करेगा महागठबंधन, 2024 के लिए विपक्ष को एकजुट रहने का नीतीश ने किया आवाहन

Sayeed Pathan

देश के इस नदी के नीचे चलेगी मेट्रो रेल, 06 मार्च को पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

Sayeed Pathan

इटावा पुलिस की साइबर टीम द्वारा बैंक ठगी करके निकाले गये 90,000रू0 वापस कराये गये 

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!