Advertisement
अन्यअपराध

पुलिस और पशु तस्करों में मुठभेड़, तस्कर की गोली से धनघटा SHO और पुलिस की गोली से तस्कर घायल, 20 गोवंशीय पशु बरामद

साहिल खान की रिपोर्ट

Advertisement

संतकबीरनगर ।

उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर ज़िले में आज दिनदहाड़े पशु तस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें पशु तस्करों की गोली से जहां एस एच ओ को गोली लगी वहीं पुलिस की जवाबी कार्यवाई में एक पशु तस्कर भी गोली लगने से घायल हो गया।

Advertisement

आपको बता दें कि पूरा मामला सन्तकबीरनगर ज़िले के धनघटा थाना क्षेत्र के बिड़हर घाट से शुरू हुआ। जब पुलिस को सूचना मिली कि,अम्बेडकर नगर ज़िले से होकर पशु तस्करों की गाड़ी बिड़हर घाट के रास्ते संतकबीरनगर जिले में पहुंच रही है । जिसके बाद धनघटा थाने की पुलिस हरकत में आई, और वहां से गुजर रही ट्रक को जब पुलिस ने रोकने की कोशिश की, ट्रक के पीछे चल रही बगैर नंबर की बोलेरो ने पुलिस टीम की गाड़ी पर टक्कर मारकर भागने की कोशिश की।

Advertisement

जिसके बाद पुलिस फोर्स ने ट्रक को दौड़ाकर पकड़ा जिसमें से करीब 20 गोवंशी पशु बरामद किए गए हैं , साथ ही एक अभियुक्त को भी गिरफ्तार किया । वहीं पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार कर भाग रही बोलेरो को थाना धनघटा के एस एच ओ रणधीर कुमार मिश्रा। अपने हमराहियों के साथ उस बोलेरो का पीछा किया। और घनघटा थाना क्षेत्र में स्थित जिगना ताल के पास। पुलिस और बोलेरो सवार पशु तस्करों में मुठभेड़ हुई। जिसमें पशु तस्करों की गोली एस एच ओ रणधीर कुमार मिश्रा के पैर में लगने से घायल हो गये।

वहीं पुलिस की जवाबी कार्यवाई में एक पशु तश्कर को भी पैर में गोली लगी, वहीं दो तश्कर मौके से फरार बताए जा रहे हैं, फिलहाल घायल एस एच ओ और मुठभेड़ के दौरान घायल पशु तश्कर को इलाज के लिए स्थानीय मलौली अस्पताल लाया गया। जहां दोनों लोगों का इलाज किया जा रहा है। फिलहाल मौके से फरार पशु तस्करों की धरपकड़ के लिए। पुलिस ने पूरे इलाके  की नाकाबंदी कर रखी है ।

Advertisement

Related posts

हाथरस गैंगरेप-पीड़ित परिवार ने डीएम पर लगाया धमकाने का आरोप, मामले पर चुप क्यों है योगी सरकार-: मायावती

Sayeed Pathan

कप्तान बनकर थानेदार से रुपए मांगने वाला सिपाही गया जेल

Sayeed Pathan

प्रधानमंत्री ग्रामीण डिजिटल साक्षरता परीक्षा सपन्न

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!