Advertisement
अन्य

हाथरस गैंगरेप-पीड़ित परिवार ने डीएम पर लगाया धमकाने का आरोप, मामले पर चुप क्यों है योगी सरकार-: मायावती

लखनऊ: बहुजन समाजपार्टी की मुखिया और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने हाथरस गैंगरेप मामले में वहां के डीएम को नहीं हटाने पर सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है. उन्होंने पूछा है कि कि सीएम डीएम के मामले पर चुप क्यों हैं? पूर्व सीएम ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है, “हाथरस गैंगरेप काण्ड के पीड़ित परिवार ने जिले के डीएम पर धमकाने आदि के कई गंभीर आरोप लगाए हैं, फिर भी यूपी सरकार की रहस्मय चुप्पी दुःखद व अति-चिन्ताजनक… हालाँकि सरकार CBI जाँच हेतु राजी हुई है, किन्तु उस डीएम के वहाँ रहते इस मामले की निष्पक्ष जाँच कैसे हो सकती है? लोग आशंकित.।

Advertisement

योगी सरकार ने मामले में हंगामा बढ़ता देख जिले के एसपी को निलंबित कर दिया था, जबकि डीएम प्रवीण कुमार अभी भी पद पर बने हुए हैं. प्राथमिक जांच रिपोर्ट के आधार पर सीएम ने मौजूदा एसपी, डीएसपी, इंस्पेक्टर और कुछ अन्य के खिलाफ सस्पेंशन की कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे. एसआईटी की रिपोर्ट में हाथरस के पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर पर लापरवाही का आरोप लगा था.

डीएम पर कार्रवाई नहीं होने से आईपीएस एसोसिएशन भी नाराज है. पीड़िता के परिवार ने भी डीएम पर धमकाने और दबाव डालने के आरोप लगाए थे. सूत्रों के मुताबिक एसोसिएशन का कहना है कि किसी भी मामले में सिर्फ पुलिस प्रशासन दोषी कैसे हो सकता है? योगी सरकार ने इस मामले की सीबीआई से जांच करने की भी सिफारिश की है ।

Advertisement

 

Source-ndtv

Advertisement

Related posts

दिल्ली के वैज्ञानिक अब अंडे को भी बताया शाकाहारी

Sayeed Pathan

सुशांत केस: मुंबई पुलिस कमिश्नर ने बिहार पुलिस की जांच पर कही ये बड़ी बात

Sayeed Pathan

लव जेहाद करने वाले नहीं सुधरे तो राम-नाम सत्य है की निकलेगी यात्रा-: सीएम योगी

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!