Advertisement
अन्यउत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़बस्ती

बस्ती में मिड-डे मील घोटाला ! जिम्मेदार मौन !

बस्ती उत्तर प्रदेश ।

बस्ती में मिड डे मील घोटाला उजागर अधिकारी मौन
बस्ती जनपद के हरैया तहसील अंतर्गत कौवा डॉड प्राथमिक विद्यालय पर मिड डे मील घोटाला उजागर हुआ मिड डे मील में कमीशन के चक्कर में प्रधान और प्रधानाध्यापक दोनों आमने-सामने हैं जिसको लेकर अबोध बच्चे भूखे रह रहे हैं, जबकि योगी सरकार भ्रष्टाचार पर लगाम कस रही है दूसरी तरफ शिक्षक और ग्राम प्रधान खंड शिक्षा अधिकारी की मिलीभगत से पिछले 15 दिन से विद्यालय पर भोजन न बनने के कारण बच्चे घर से खाना लाते हैं बड़ी विडंबना की बात या है खंड शिक्षा अधिकारी कहते हैं मामला संज्ञान में है ।

Advertisement

फिर भी कार्रवाई क्यों नहीं ऐसे शिक्षक और खंड शिक्षा अधिकारी को अपने पद पर रहना ही नहीं चाहिए जबकि सरकार द्वारा दिये जा रहे बच्चों के भोजन में चोरी करते हैं और विद्यालय के टूटे खिड़कियां दरवाजे कैसे विकास होगा उत्तर प्रदेश के बच्चों का नौनिहालों का भोजन डकार रहे हैं अधिकारी और शिक्षक कर्मचारी । दूसरी तरफ प्रधान भी हिस्सा बनाने से चूक नहीं रहे हैं जिसके चलते बच्चों को भूखे ही स्कूल में पढ़ाई करनी पड़ रहा ग्राम प्रधान व प्रधानाध्यापिका के वर्चस्व की लड़ाई में पिस रहे बच्चे

Advertisement

,प्रधानाध्यापिका सत्यभामा मिश्रा– वर्चस्व की लड़ाई में बच्चों को नहीं मिल रहा मिड-डे

Advertisement

जब हमारी बात रसोईया बनाने वाली जसमती पत्नी दुखरन चौहान से हुई तो उन्होंने बताया कि विगत 15 दिनों से बच्चों का मिड-डे नहीं बन रहा है यही बात दूसरी रसोईया बनाने वाली महिला ने बताया जिसका नाम मालती पत्नी संतराम ने भी यही बात बताया ।

Advertisement

खंड शिक्षा अधिकारी सुभाष वर्मा ने बताया कि मामला हमारे संज्ञान में है कल मैं जाकर वहां पर देखता हूं जो भी दोषी पाया जाएगा उसके ऊपर कार्रवाई की जाएगी । जाने से पहले मामला ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा के संज्ञान में आ गया उन्होंने मौके पर जाकर देखा और कार्रवाई करने के लिए भी कहा ।
बस्ती से अनिल शुक्ला की रिपोर्ट

Advertisement

Related posts

नगर विकास मंत्री ने जनसुनवाई में शिकायतकर्ता और संबंधित अधिकारियों से वर्चुअल संवाद कर, समस्याओं के निस्तारण के दिए निर्देश

Sayeed Pathan

कॉरीडोर का पीएम मोदी ने किया लोकार्पण,किनारे पर लग रहे हैं 8 हजार पौधे,226 स्ट्रीट लाइट,

Sayeed Pathan

घूस लेते दारोगा का वीडियो वायरल, एसपी ने किया लाइन हाजिर

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!