Advertisement
अन्यअपराधउत्तर प्रदेशबस्ती

बैंक लूटकांड में मामले में, कोतवाल सहित चार पुलिस कर्मी को, पुलिस अधीक्षक ने किया निलंबित

बस्ती । जनपद बस्ती कोतवाल प्रभतेश व, आरक्षी सुरेश गुप्ता व आरक्षी अशोक गौंड थाना कोतवाली को दिनांक 06.12.2019 को ड्यूटी मे लापरवाही बरतने के कारण तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया ।

उत्तर प्रदेश में बस्ती के शहर कोतवाली क्षेत्र में आईसीआईसीआई बैंक लूट काण्ड में उदासीनता बरतने और कर्तव्य पालन में लापरवाही बरतने के आरोप में पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी समेत चार पुलिस कर्मियों को निलम्बित कर दिया है।

Advertisement

पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने शनिवार को यहां बताया है कि शुक्रवार को दिन दहाड़े आईसीआईसीआई बैंक में चार सशस्त्र लुटेरों ने घुसकर 48 लाख रूपये लूट लिये थे। अपराधियो की गिरफ्तारी के लिये एक लाख रूपये का पुरूस्कार घोषित किया गया है।

उन्होने बताया कर्तव्य पालन में लापरवाही बरतने के आरोप में इन्सपेक्टर प्रभातेश कुमार समेत चार पुलिस कर्मियों को निलंबित किया गया है। लुटेरो की गिरफ्तारी के लिए वरिष्ठ अधिकारियो के नेतृत्व में सात पुलिस टीमों का गठन किया गया है। मीणा ने बताया कि बैंक लूट काण्ड की यह घटना बिगत दिनों अम्बेडकर नगर तथा महाराजगंज जिलों में हुए बैंक लूट काण्ड से मिलती जुलती है। पुलिस द्वारा घटना की खुलाशा के लिए अम्बेडकर नगर और महाराजगंज जिले की पुलिस का सहयोग लिया जा रहा है

Advertisement

बस्ती से अनिल शुक्ला की रिपोर्ट

Advertisement

Related posts

अन्तर्राष्ट्रीय उर्दू दिवस के अवसर पर बैठक, अल्लामा इक़बाल को याद करते हुए, उर्दू के विकास पर हुई चर्चा

Sayeed Pathan

सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलते 3 जुआरियों को कोठी पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

योगी सरकार के इस आदेश के विरोध में लामबंद हो रही हैं अविभावक समितियां

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!