Advertisement
राजनीतिराष्ट्रीय

राहुल, प्रियंका और केजरीवाल ने कराए दंगे-:अमित शाह

जयपुर ।

CAA पर मचे घमासान के बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को केजरीवाल, राहुल और प्रियंका पर जमकर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल, राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा ने जनता को गुमराह किया और दंगे करवाने का काम किया है।

Advertisement

भाजपा अध्यक्ष शाह ने रविवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन में दिल्ली में इंदिरागांधी इंडोर स्टेडियम पर आयोजित कार्यक्रम में बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं से कहा कि 1984 में सिखों का नरसंहार हुआ। कई सिख भाई-बहनों का कत्लेआम कर दिया। लेकिन कांग्रेस की सरकारों ने उनके घावों पर मरहम नहीं लगाया। मोदी सरकार ने हर पीड़ित को 5-5 लाख रुपए का मुआवजा दिया और जो दोषी थे उन्हें जेल की सलाखों के पीछे डालने का काम किया है।

शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री सीएए को लेकर आए हैं जिसे कैबिनेट ने मंजूरी दी और लोकसभा ने पारित किया है। लेकिन केजरीवाल, राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा ने जनता को गुमराह किया और दंगे करवाने का काम किया है। उन्होंने कहा, मैं दिल्ली की जनता से पूछना चाहता हूं-क्या आप ऐसी सरकार चाहते हैं जो दिल्ली में दंगे करवाए? उन्होंने कहा, नरेंद्र मोदी नागरिकता संशोधन कानून लाए तो कांग्रेस, आम आदमी पार्टी ने इसका भी विरोध किया। मोदी पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान से आए शरणार्थियों को नागरिकता देने जा रहे हैं तो दलित विरोधी केजरीवाल, राहुल गांधी इसका विरोध कर रहे हैं।

Advertisement

शाह ने कहा, विपक्षी कहते हैं कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार नहीं होते। केजरीवाल, राहुल-सोनिया गांधी आंख खोलकर देख लो, बीते दिनों ही ननकाना साहिब जैसे पवित्र स्थल पर हमला करके सिख भाइयों को आतंकित करने का काम पाकिस्तान ने किया है। कांग्रेस ने राम जन्मभूमि के मामले को बहुत वर्षों से रोक रखा था, वह कोर्ट में इसका विरोध करती थी। उन्होंने कहा, सुप्रीम कोर्ट ने अब फैसला दिया है कि राम जन्मभूमि पर मंदिर बनना चाहिए, ये देश के करोड़ लोगों की इच्छा थी।

Represent by Balram G

Advertisement

Related posts

महाराष्ट्र मंत्रिमंडल की बैठक हुई निरस्त,खतरे में पड़ी सीएम की कुर्सी

Sayeed Pathan

धरती पर जीवन के अस्तित्व को बचाने के लिए,जल संरक्षण जरूरी

Sayeed Pathan

कमलनाथ सरकार का कब होगा फ्लोर टेस्ट,सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जारी

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!