Advertisement
दिल्ली एन सी आर

ये डॉक्टर न किसी का किया इलाज,न ही गया घूमने,फिर भी हुआ कोरोना पाज़ीटिव !

  • दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 121अब तक देशभर में 1652 लोग संक्रमित

नई दिल्ली । दिल्ली-एनसीआर में कोरोना मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. दिल्ली में एक और डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव निकला है. वह न तो किसी कोरोना मरीज का इलाज कर रहा था और न ही उसकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री थी. वह ईस्ट दिल्ली के कैंसर इंस्टीट्यूट में काम करता है. फिलहाल, उसका इलाज चल रहा है.

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंदर जैन का कहना है कि दिल्ली स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट की एक पुरुष डॉक्टर पॉजिटिव मिला है. वह अपने भाई के घर गया था, जो यूनाइटेड किंगडम से लौटा था. फिलहाल, कैंसर इंस्टीट्यूट को आज के लिए बंद कर दिया गया है और सैनिटाइजेशन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है.

Advertisement

इससे पहले मोहल्ला क्लीनिक के 2 डॉक्टर्स पॉजिटिव पाए गए थे. गौतम बुद्ध नगर में नोएडा में दो ओर कोरोना पॉजिटिव मिले है. इस तरह गौतम बुद्ध नगर में कोरोना पीड़ित की संख्या 41 हो गई है. उधर गाजियाबाद में भी अलग-अलग इलाको में रहने वाले नोएडा की सीजफायर कंपनी से जुड़े सभी 15 लोगों को स्वास्थ्य विभाग ने अस्पताल में क्ववारंटीन किया गया.

देश में बीते 24 घंटे में रिकॉर्ड 227 नए मामले सामने आए हैं. राजधानी दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 121 पहुंच गई है. इनमें से 24 मामले तबलीगी जमात के मरकज से हैं. उधर बाबरपुर मोहल्ला क्लीनिक में एक डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, इसके बाद 12 से 20 मार्च तक मोहल्ला क्लीनिक में इलाज के लिए आए लोगों को सेल्फ क्वॉरंटीन में रहने को कहा गया है.

Advertisement

Related posts

मुस्लिमों के खिलाफ ज़हर उगलने वाले ब्रिटिश एजेंट थे सावरकर-जयंती पर सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज का बयान

Sayeed Pathan

नोएडा में बीजेपी नेता ने पत्रकार को नंगा करके पीटा, उठक बैठक लगवाई, भोजपुरी स्टार पवन सिंह के भाई है बीजेपी नेता!!

Sayeed Pathan

कुतुबमीनार तोड़कर मंदिर बनाने वाली याचिका पर आज हुई सुनवाई

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!