Advertisement
दिल्ली एन सी आरअपराध

नोएडा में बीजेपी नेता ने पत्रकार को नंगा करके पीटा, उठक बैठक लगवाई, भोजपुरी स्टार पवन सिंह के भाई है बीजेपी नेता!!

नोएडा- सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, बताया जा रहा है कि यह वीडियो भाजपा नेता का है जिसमे भाजपा नेता नोएडा के एक होटल में स्वतंत्र पत्रकार को इंटरव्यू देने के बहाने बुलाकर फिर कपड़े उतरवाकर उसकी पिटाई करते है और उसका वीडियो बनाते है। वायरल वीडियो भोजपुरी कलाकार पवन सिंह के छोटे भाई और भाजपा नेता विशाल सिंह का बताया जा रहा है।

वायरल वीडियो में बीजेपी नेता और पवन सिंह के भाई विशाल सिंह ,स्वतंत्र पत्रकार महेश पांडेय को आधे कपड़े उतरवा कर कान पकड़कर उठक-बैठक लगाने के लिए मजबूर कर रहा है।  साथ ही वीडियो में पत्रकार महेश पांडेय पर यह कहने का दबाव बनाया जा रहा है कि वह पवन सिंह के खिलाफ वीडियो नहीं बनाएगा।

Advertisement

बताया जाता है कि विशाल सिंह ने पहले पत्रकार महेश पांडेय को इंटरव्यू देने के बहाने नोएडा बुलाया, जब पत्रकार महेश पांडेय वहां पहुंचा तो विशाल सिंह ने उसे बंधक बना लिया।  इतना ही नहीं पत्रकार को अर्धनग्न होने पर मजबूर किया ,अर्धनग्न करने के बाद विशाल सिंह ने पत्रकार के साथ अभद्रता की। इस वीडियो का लोकेशन नोएडा बताया जा रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद पत्रकार महेश पांडेय ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, “हो सकता है मैं आज इस दुनियां को छोड़ दूं उसका कारण भोजपुरी स्टार पवन सिंह, विशाल सिंह, दीपक सिंह और विक्की सिंह हैं।”

Advertisement

पुलिस ने अब तक इस मामले में कोई एफआईआर नहीं लिखी है। यह वीडियो कब का है यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Advertisement

Related posts

इटावा पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी करने वाले शराब तस्कर को अवैध शराब सहित किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

संसद::कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी चुने गए पीएसी के अध्यक्ष

Sayeed Pathan

25 हजार का इनामियाँ, गैंगस्टर एक्ट का वांछित अभियुक्त को, देवा पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!