Advertisement
दिल्ली एन सी आरराष्ट्रीय

कोरोना पॉज़िटिव मिला पिज़्ज़ा डिलेवरी ब्वॉय,इसके संपर्क में आये 72 परिवारों को करना पड़ा क्वॉरेंटाइन

सांकेतिक फाइल फोटो

  • साउथ दिल्ली का मामला
  • 72 परिवार किए गए क्वारनटीन

नई दिल्ली । दिल्ली में एक पिज्जा डिलिवरी करने वाले शख्स की लापरवाही 72 परिवारों पर भारी पड़ गई है. दरअसल, यह शख्स कोरोना पॉजिटिव निकला है. इसके बाद साउथ दिल्ली के हौज खास और मालवीय नगर के 72 परिवारों को होम क्वारनटीन कर दिया गया है. साथ ही संपर्क में आए 17 डिलिवरी ब्वॉय को भी क्वारनटीन किया गया है.

Advertisement

साउथ दिल्ली जिले के डीएम बीएन मिश्रा ने बताया कि डिलिवरी ब्वॉय के संपर्क में 72 परिवार आए थे. अभी तक इन लोगों का टेस्ट नहीं किया गया है. सभी लोगों को होम क्वारनटीन किया गया है. अगर इन लोगों में कोरोना के लक्षण मिलते हैं तो इनकी जांच की जाएगी. अधिकारियों ने इन सभी 72 परिवारों की पहचान गुप्त रखी है.

सूत्रों ने कहा कि यह डिलिवरी ब्वॉय मार्च के अंतिम सप्ताह तक ड्यूटी पर था और पिछले सप्ताह ही इसका कोरोना टेस्ट रिजल्ट पॉजिटिव आया है. अधिकारियों ने कहा कि वह पहले डायलिसिस के लिए एक अस्पताल का गया था और माना जा रहा है कि इसी दौरान वह संक्रमित हुआ होगा.

Advertisement

बूथ स्तर की टीमें यह पता लगाने की कोशिश कर रही हैं कि क्या पिज्जा डिलिवरी ब्वॉय 72 परिवारों के अलावा किसी के संपर्क में आया था. मालवीय नगर के कुछ इलाकों को सील किया गया है.

 

Advertisement

Sabhar aajtak

Advertisement

Related posts

भारतीय सैन्य अधिकारियों का खुलासा:: तालिबानी आतंकियों ने लूटे अमेरिकी हथियार, भारत से पहले पाकिस्तान में मचा सकते हैं तबाही

Sayeed Pathan

ओमिक्रॉन को लेकर WHO ने दी नई चेतावनी, बताया क्यों है इससे बड़ा खतरा?

Sayeed Pathan

दिल्ली में आज से होगा कोरोना वायरस का रैपिड टेस्ट,,सील हुए क्षत्रों से होगी शुरुआत -: स्वास्थ्य मंत्री

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!