Advertisement
उत्तर प्रदेशलखनऊ

उत्तर प्रदेश में कोरोना के 21 नए मामले,अबतक कुल मरीजों की संख्या हुई 748

लखनऊ । उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। बुधवार सुबह प्रदेश में 21 नए मरीजों की रिपोर्ट में कोरोना वायरस पॉजिटिव निकला है। इनमें से 19 मरीज सिर्फ आगरा के ही हैं। इसी के साथ उत्तर प्रदेश में अब 748 कोरोना पॉजिटिव मरीज हो गए है।

लखनऊ के केजीएमयू में मंगलवार रात 929 मरीजों की जांच की गई जिसमें से 21 की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इससे पहले बुधवार को कोरोना पॉजिटिव के नए 69 मरीज सामने आए थे।

Advertisement

वहीं, आगरा के डीएम प्रभुनाथ सिंह ने जानकारी दी कि आगरा के 19 नए मरीजों की रिपोर्ट में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। इसके साथ ही आगरा में अब कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 167 हो गई है।

उत्तर प्रदेश में अब तक आगरा में सबसे ज्यादा 167 कोरोना पॉजिटिव मरीज हैं। इसके अलावा लखनऊ में 75, गाजियाबाद में 27, नोएडा में 82, लखीमपुर-खीरी में चार, कानपुर नगर में 18, पीलीभीत में दो, मुरादाबाद में 21, वाराणसी में 9, शामली में 22, जौनपुर में चार, बागपत में 14, मेरठ में 65, बरेली में छह, बुलंदशहर में 12, बस्ती में 16, हापुड़ में 15, गाजीपुर में पांच,आजमगढ़ में छह, फिरोजाबाद में 25, हरदोई में दो, प्रतापगढ़ में छह, सहानपुर में 53, शाहजहांपुर में 1, बांदा में तीन, महाराजगंज में छह, हाथरस में चार मिर्जापुर में दो, रायबरेली में दो, औरैया में पांच, बाराबंकी में एक, कौशाम्बी में दो, बिजनौर में नौ, सीतापुर में 14, प्रयागराज में एक, मथुरा में चार, बदायूं में दो, रामपुर में छह, मुजफ्फरनगर में पांच, अमरोहा में 10, भदोही में एक, कासगंज में तीन, इटावा में एक और संभल में छह मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Advertisement

सबसे ज्यादा मौतें आगरा में
कोरोना वायरस की वजह से अब तक सबसे ज्यादा मौतें आगरा में चार हुई हैं। इसके बाद मुरादाबाद में दो मौत हुई हैं। लखनऊ, वाराणसी, मेरठ, बस्ती, बुलंदशहर, मुरादाबाद और कानपुर में एक-एक मौत हुई है। बीते 24 घंटों में आगरा में सात, लखनऊ में 31, कानपुर में आठ, मुरादाबाद में दो, मेरठ में चार, बुलंदशहर में एक,बस्ती में दो, हापुड़ में छह, फिरोजबाद में छह, सीतापुर में एक और अमरोहा में एक मरीज के साथ 69 मरीज कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं।

57 ठीक होकर घर लौटे
अब तक 748 मरीजों में से 57 ठीक होकर घर वापस चले गए हैं। इनमें आगरा के 10, लखनऊ के छह, गाजियाबाद में सात, नोएडा के 13, लखीमपुर का एक, कानपुर का एक, पीलभीत के दो,बरेली के दो मुरादाबाद का एक, शामली का एक और मेरठ के 13 हैं।

Advertisement

Sabhar livehindustan

Advertisement

Related posts

काबिलियत और पक्का इरादा के बिना, जीवन में सफलता नहीं मिल सकती:-डॉ शिव खेड़ा

Sayeed Pathan

यूपी-36 घंटे के दौरान कई इलाकों में तेज आंधी के साथ हो सकती है बारिश, और पड़ेंगे ओले

Sayeed Pathan

कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए,इन 8 जिलों के हाई-रिस्क सैम्पल BRD भेजने के निर्देश

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!