Advertisement
जीवन शैलीदिल्ली एन सी आर

स्वस्ति फाउंडेशन (ngo) टीम द्वारा जरूरतमंदों के बीच किया गया राशन सामाग्री का वितरण

नई दिल्ली । माननीय प्रधानमंत्री जी के आह्वान को आगे बढ़ाते हुए कि कोई भी व्यक्ति इस महामारी के कारण देश में आये आपातकाल में कोई भी व्यक्ति भूखा न सोए इसका पालन करते हुए स्वस्ति फाउंडेशन (ngo) की टीम ने दिल्ली के अनेक स्थानों पर राशन का वितरण किया।

स्वस्ति फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शैलेश प्रकाश ने बताया कि हमारे सदस्यों द्वारा गरीब दिहाड़ी मजदूर भाइयों एवं जरूरतमंदों के बीच राशन सामाग्री का वितरण किया गया तथा उन सभी व्यक्तियों को फेस मास्क भी प्रदान किये, साथ ही उनको इस बीमारी के उपचार एवं सावधानी के बारे में बताया गया।

Advertisement

शैलेश प्रकाश ने बताया कि विश्वव्यापी महामारी कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा इस खतरनाक वायरस से बचाव को लेकर पूरे देश में लॉकडाउन जैसा निर्णय लेना काफी ऐतिहासिक है और देशवासियों के हित में है। हांलाकि अचानक लॉक डाउन होने से लोगों को थोड़ा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन लोगों के हित के लिए लॉक डाउन काफी महत्वपूर्ण निर्णय था।

Advertisement

स्वस्ति फाउंडेशन टीम द्वारा दक्षिण दिल्ली के छतरपुर, छतरपुर पहाड़ी, हौजखास फ्लाई ओवर,सुल्तानपुर, राजपुर, करोलबाग, महरौली, मैदान गढ़ी,तिगड़ी,के पास अब तक 500 जरूरतमंद परिवारों के बीच आटा,चावल,दाल,आलू ,प्याज,सरसों तेल, चाय पत्ती,सूखा दूध,सब्जियां एवं मसाले सहित अन्य राशन सामग्री का वितरण मुफ्त में किया गया। वहीं इस मौके पर फाउंडेशन के सदस्य मुकेश कुमार, आशना मोंगा,सैयद बख्तावर,डॉ. देवेश प्रकाश,वीना जाजोरिया,गौरव वासोटिया, राकेश जैन,डॉ इंदु जैन,आरव मिश्रा,रजत खन्ना,अंजलि भारद्वाज,नीतू कुमारी,निकिता सेहरावत,गौतम सारस्वत,जागृति वशिष्ठ,यश्वी मिश्रा,दीक्षा कुमारी,सागर कुमार,आतिश सिंह आदि मौजूद थे।

Advertisement

Related posts

उन्नाव रेप कांड-तीस हजारी कोर्ट में कुलदीप सेंगर दोषी करार,

Sayeed Pathan

भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह की बढ़ी मुश्किलें, महिला पहलवानों से यौन शोषण के मामले में धारा 354 और 354 ए के तहत आरोप तय

Sayeed Pathan

पुलिस और किसानों में हिंसक झड़प के बाद योगेंद्र यादव ने की ये अपील

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!