Advertisement
दिल्ली एन सी आरराष्ट्रीय

दिल्ली में लगा भीषण जाम,कई किलोमीटर वाहनों की लगी कतारें

नई दिल्‍ली । Delhi Coronavirus Lockdown: दिल्‍ली में लॉकडाउन के दौरान भयंकर जाम लग गया है। यह जाम रिंग रोड पर इंद्रप्रस्थ पार्क के पास से एन एच 09 पर जाने वाले मार्ग पर लगा है। बता दें कि लॉकडाउन के दौरान 20 अप्रैल से राहत मिली है। इसके कारण कई सरकारी दफ्तर आज से खुले हैं। इस कारण इंद्रप्रस्‍थ मार्ग के पास बैरिकेट लगाकर जांच करते समय गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई। इसके बाद देखते ही देखते यह जाम काफी लंबी होता चला गया। कई किलोमीटर तक यहां वाहन जाम में फंसे रहे।

Advertisement

लॉकडाउन में खुले हैं सरकारी ऑफिस

बता दें कि सरकार ने लॉकडाउन बढ़ाने के बाद यह कहा था कि 20 अप्रैल से लॉकडाउन में रियायत मिलेगी। इसी क्रम में सरकारी ऑफिसों को खोला गया है। बता दें कि दिल्‍ली सरकार ने तो अभी किसी भी प्रकार के काम की इजाजत नहीं दी है, हालांकि केंद्र सरकार ने अपने केंद्रीय कर्मचारियों के लिए ऑफिस आने का आदेश दिया है। हालांकि, इस दौरान कम क्षमता के साथ काम शुरू होगा। इसी कारण अचानक से कई गाड़ियों के सड़क पर उतरने से जांच प्रकिया में समय लग रहा था जिस कारण जाम लग गया है।

Advertisement

बिना कर्फ्यू पास के नहीं है दिल्‍ली में इंट्री

Advertisement

दिल्‍ली में अभी लॉकडाउन के समय कर्फ्यू पास के बिना किसी भी वाहन को चलने की इजाजत नहीं है। इसके लिए दिल्‍ली पुलिस पूरी मुस्‍तैदी से लगी है। कोरोना ना फैले इसके कारण सरकार ने लॉकडाउन में किसी भी प्रकार की रियायत देने से मना कर दिया है। इस कारण सड़कों पर सख्‍ती से वाहनों की चेकिंग हो रही है। इससे पहले कई लोगों को दिल्‍ली पुलिस ने लॉकडाउन का नियम तोड़ने के जुर्म में हिरासत में लिया है। कई लोगों की गाड़ियों को जब्‍त किया जा चुका है।

 

Advertisement

Sabhar jnn

Advertisement

Related posts

रंजन गोगोई का सनसनीखेज खुलासा,,आधा दर्जन लोगों का गैंग,जो जजों को देता है फिरौती

Sayeed Pathan

बेरोजगारी की सबसे बड़ी वजह,देश में बढ़ती जनसंख्या,नववर्ष पर भारत में जन्में 67,385 बच्चे

Sayeed Pathan

देश में दूसरे राहत पैकेज का जल्द होगा ऐलान,,मज़दूरों के साथ अब नौकरी पेशा वालों को मिलेगा लाभ

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!