Advertisement
उतर प्रदेशलखनऊ

यूपी बस सियासत::कांग्रेस अध्यक्ष को 14 दिन की न्यायिक हिरासत, कांग्रेस द्वारा लगाई गईं बसों को पुलिस ने लिया अपने कब्ज़े में

लखनऊ । सियासी खींचतान के बीच बुधवार को नोएडा डीएनडी पर कांग्रेस द्वारा लाई गई बसों को प्रदेश पुलिस ने कब्जे में लिया और आगरा सीमा पर आईं बसें वापस लौटा दी गईं। इस बीच जमानत मिलने के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को लखनऊ से पहुंचीं पुलिस ने फिर गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही श्रमिकों के लिए बसों पर उत्तर प्रदेश सरकार और कांग्रेस के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी रहा।

बुधवार देर रात अजय कुमार लल्लू को लखनऊ लाकर मेडिकल कराया गया और मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। इसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में पीजीआई के पास बनी अस्थायी जेल भेज दिया गया।

Advertisement


इससे पहले मंगलवार को अजय कुमार लल्लू ने आगरा के पास राजस्‍थान यूपी बॉर्डर पर कांग्रेस के नेताओं को साथ लेकर जमकर प्रदर्शन किया था। लॉकडाउन के दौरान नियमों को तोड़ने के चलते पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अजय को हिरासत में ले लिया था और फतेहपुर सीकरी थाने ले गई थी। बाद में अजय को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके साथ उस दौरान मथुरा के पूर्व विधायक प्रदीप माथुर भी थे।

आगरा सीमा आई बसें वापस हुई
बुधवार की सुबह कांग्रेस की तरफ से कहा गया कि आगरा की सीमा पर खड़ी बसों को अनुमति नहीं मिलने पर शाम तक बसों की वापसी शुरू कर दी जाएगी। कांग्रेस के आरोप के जवाब में उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने प्रियंका गांधी पर धोखाधड़ी के साथ आपराधिक कृत्य करने का आरोप लगाया। दूसरी ओर, प्रियंका ने फेसबुक लाइव के जरिए सरकार पर हमला बोला।

Advertisement

 

 

Advertisement

Source livehindustan

Advertisement

Related posts

सड़क पर हनुमान चालीसा पढ़ने का एलान करने वाले हिंदू नेता पर एफआईआर, पुलिस दे रही दबिश

Sayeed Pathan

Lucknow: विधान परिषद द्विवार्षिक निर्वाचन-2024 में, सभी 13 प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित

Sayeed Pathan

बस्ती मंडल में शांति पूर्वक हर्षोल्लास के साथ मनाई गई दीपावली, जगह जगह फूटे हर्ष के पटाखे

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!