Advertisement
उतर प्रदेशसंतकबीरनगर

संतकबीरनगर के इन क्षेत्रों से रविवार को मिले 20 कोरोना पॉज़िटिव मरीज़

संतकबीरनगर  । जैसे-जैसे लॉक डाउन में ढील दी जा रही है वैसे वैसे कोरोना संक्रमितों की संख्या भी बढ़ती जा रही है यूपी के बस्ती मंडल अंतर्गत संत कबीर नगर जिले में रविवार को सुबह आई रिपोर्ट के मुताबिक विभिन्न क्षेत्र से कुल 20 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ मिलने का समाचार है ।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को आई रिपोर्ट के अनुसार 1052 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है,इसी के साथ 20 लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है ।
सबसे ज्यादा बघौली ब्लॉक से 14,,सेमरियावां ब्लॉक से 02,और नाथनगर ब्लॉक से 01,हैंसर ब्लॉक से 01, इसके अलावा अन्य क्षेत्रों 02 कोरोना पॉज़िटिव मरीज मिलने का समाचार है

Advertisement

जिले में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 386पहुंच गई है ।
अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी संतकबीरनगर ने विज्ञप्ति के माध्यम से जानकारी दी है रविवार को स्वस्थ्य हुए 14 लोगों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया अब तक 248 लोग कोरोना से जंग जीतकर अपने घर जा चुके हैं इस प्रकार जिले में अभी 131 पॉज़िटिव केस एक्टिव हैं जिसका इलाज विभिन्न COVID 19 अस्पताल में चल रहा है । इसके अलावा 1541 लोगों के सेम्पल पेंडिंग में हैं ।
ज्ञात हो कि जिले में जहाँ अबतक 07 लोगों की मौत भी हो चुकी है,

Advertisement

Related posts

विश्व स्तनपान सप्ताह-: माँ का दूध रोग से लड़ने की क्षमता बढ़ाने के साथ, बच्चे को बनाता है आयुष्मान

Sayeed Pathan

थाना कोतवाली खलीलाबाद पुलिस ने, नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में वाँछित अभियुक्त को किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

ज्ञानवापी मामला अभी सुलझा नहीं, मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि और ईदगाह मस्जिद विवाद को लेकर, एक याचिका की सुनवाई को मथुरा जिला अदालत ने दी मंजूरी

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!