Advertisement
राजनीतिटॉप न्यूज़

राजस्थान के सियासी संग्राम के बीच, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने, पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी

  • इस साजिश में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत शामिलः गहलोत
  • विधायकों की खरीद-फरोख्त के जरिए सरकार गिराने की कोशिश

राजस्थान का सियासी संग्राम बढ़ता ही जा रहा है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है. गहलोत ने चिट्ठी के जरिए कहा है कि चुनी हुई सरकार को गिराने की कोशिश की जा रही है.

सरकार गिराने में भारतीय जनता पार्टी के नेता शामिल हैं. इस साजिश में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का हाथ है. हमारी पार्टी के अति महत्वकांक्षी नेता भी इसमें शामिल हैं. सीएम ने कहा कि विधायकों की खरीद-फरोख्त के जरिए सरकार गिराने की कोशिश हो रही है.

Advertisement

सीएम अशोक गहलोत की ओर से ये पत्र 19 जुलाई को लिखा गया था, जो अभी सामने आया है. गहलोत ने मध्य प्रदेश सरकार गिराने का भी जिक्र पत्र में किया है. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में कमलनाथ सरकार भी बीजेपी की साजिश की वजह से गिरी थी.

गहलोत ने कहा कि कोरोना संकट के बीच हमारी प्राथमिकता जनता की मदद करना हैं, लेकिन राज्य में चुनी हुई सरकार को गिराने की साजिश चल रही है, लेकिन हमारी सरकार सुशासन देते हुए अपना कार्यकाल पूरा करेगी.

Advertisement

गौरतलब है कि इस सियासी घमासान के बीच कुछ रोज पहले सरकार गिराने से जुड़ा कथित ऑडियो सामने आया था. उसमें कांग्रेस ने आरोप लगाया कि गजेंद्र सिंह शेखावत की आवाज है, जो कि भंवरलाल शर्मा के साथ मिलकर पैसों के लेनदेन की बात कर रहे हैं. इसी को लेकर राजस्थान की SOG टीम गजेंद्र सिंह का वॉयस सैंपल लेने पहुंची थी, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया था.

इस टेप कांड में बीजेपी नेता संजय जैन को एसओजी ने गिरफ्तार किया था. विधायक खरीद-फरोख्त मामले में गिरफ्तार संजय जैन को जिला अदालत ने 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा दिया है. इससे पहले 18 जुलाई को कोर्ट ने चार दिन की रिमांड पर भेजा था.

Advertisement

प्रवर्तन निदेशालय ने समन जारी किया

इधर, सीएम गहलोत के बेटे वैभव गहलोत के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय ने समन जारी किया है. वैभव गहलोत फेयर माउंट होटल के मालिक रतनकांत शर्मा के करीबी हैं. सीएम गहलोत के विधायक जयपुर के फेयर माउंट होटल में ही ठहरे हुए हैं.

Advertisement

———————-

साभार aajtak

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

सप्ताह भर में औंधे मुंह गिरे प्याज के भाव, लोगों को मिली राहत

Sayeed Pathan

भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां को हुआ कोरोना, मैक्स अस्पताल में हुए भर्ती

Sayeed Pathan

आगरा में पीस पार्टी की सम्पूर्ण स्वराज रैली:: डॉ अय्यूब ने कहा किसी भी सरकारों ने, मुसलमानों दलितों और पिछड़ों के साथ नहीं किया इंसाफ़

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!