Advertisement
अन्यटॉप न्यूज़

मुम्बई पहुँचे बिहार के आईपीएस अफ़सर को BMC ने किया कवारेन्टीन

  • रविवार को पटना एसपी सिटी विनय तिवारी मुंबई पहुंचे थे
  • बिहार और मुंबई पुलिस के बीच जांच को लेकर है मतभेद

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में महाराष्ट्र और बिहार पुलिस की तकरार अब खुलकर सामने आती हुई दिखाई दे रही है. दरअसल, बिहार पुलिस लगातार ये आरोप लगाती रही है कि सुशांत सिंह मामले में महाराष्ट्र पुलिस मदद नहीं कर रही है. वहीं अब इस मामले की जांच करने मुंबई आए पटना के एसपी सिटी विनय तिवारी को बीएमसी (BMC) के अधिकारियों ने क्वारनटीन किया है. रविवार को पटना एसपी सिटी विनय तिवारी मुंबई पहुंचे थे.

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने ट्वीट करके कहा कि आज (2 अगस्त) आईपीएस विनय तिवारी ऑफिशियल ड्यूटी पर पटना से मुंबई पहुंचे, लेकिन रविवार रात 11 बजे BMC अधिकारियों ने जबरन उन्हें क्वारनटीन कर दिया. उन्हें अनुरोध के बावजूद IPS Mess में आवास उपलब्ध नहीं कराया गया. वो गोरेगांव के एक गेस्ट हाउस में ठहरे हुए थे.

Advertisement

बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में आए दिन नई कहानी सामने आ रही है. बिहार और मुंबई पुलिस के बीच जांच को लेकर मतभेद बना हुआ है. इस मामले में सीबीआई जांच की भी लगातार मांग उठ रही है.

Advertisement

वहीं, मुंबई पहुंचने के बाद मीडिया से बातचीत में विनय तिवारी ने कहा था कि हमारी टीम मुंबई में अच्छा काम कर रही है. पिछले एक हफ्तों से बयान दर्ज किए जा रहे हैं. बयानों के विश्लेषण के बाद ही नतीजे पर पहुंचेंगे. हालांकि अभी हमें सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं मिली है.

इधर, एक्टर सुशांत सिंह सुसाइड मामले में मुंबई के पुलिस कमिश्नर ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की. उन्होंने इस मामले से जुड़ी अपडेट्स सीएम के साथ शेयर किए. साथ ही बिहार पुलिस की मुंबई मौजूदगी और सोशल मीडिया पर अफवाह को लेकर जानकारी भी दी.

Advertisement

वहीं, पटना एसपी विनय तिवारी के मुंबई पहुंचने के बाद राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट करके कहा कि इस मामले में मुंबई पुलिस ने पहले ही जांच शुरू कर दी थी. भले ही बिहार पुलिस ने पटना में केस दर्ज किया हो.

———————–

Advertisement

Source aajtak

Advertisement

Related posts

सोशल क्लब ने डीएम को ज्ञापन सौंप कर, कुंआनों पुल एप्रोच, कम्बल वितरण, अलाव पर सद्मान लेने की मांग

Sayeed Pathan

कोरोना युद्ध में कूदा नासा,इसरो,और DRDO,,ऐसे बचाएगा इंसानों की जान

Sayeed Pathan

गुजरात के अहमदाबाद में हुए सीरियल ब्लॉस्ट पर फैसला आज, 70 मिनट में 21 ब्लॉस्ट !

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!