Advertisement
दिल्ली एन सी आरटॉप न्यूज़राष्ट्रीय

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना पॉजिटिव हुए,,अस्पताल में भर्ती

  • कोरोना संक्रमित पाए गए पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी
  • ट्वीट कर दी जानकारी, अस्पताल में भर्ती

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. सोमवार दोपहर को प्रणब मुखर्जी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. प्रणब मुखर्जी ने ट्वीट में लिखा कि इस बार अस्पताल की यात्रा एक अलग प्रक्रिया के लिए, मैं कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया हूं.

प्रणब मुखर्जी ने अपने ट्वीट में लिखा कि पिछले एक हफ्ते में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उनसे अपील करता हूं कि वो सभी टेस्ट करवाएं और आइसोलेट हो जाएं.

Advertisement

प्रणब मुखर्जी के कोरोना वायरस के चपेट में आने के बाद उनके लिए दुआओं का दौर भी शुरू हो गया है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की.

Advertisement

उनके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर प्रणब मुखर्जी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की. उनके अलावा महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने भी ट्वीट किया.

Advertisement

आपको बता दें कि प्रणब मुखर्जी की उम्र 84 साल है, ऐसे में बढ़ती उम्र के कारण भी उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे प्रणब मुखर्जी 2012 से 2017 के बीच देश के राष्ट्रपति रहे हैं. साल 2019 में केंद्र सरकार ने प्रणब मुखर्जी को भारत रत्न से सम्मानित किया था.

कोरोना वायरस का संकट देश में काफी तेजी से फैलता जा रहा है और अभी तक कई वीवीआईपी भी इस महामारी की चपेट में आ गए हैं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी बीते दिनों कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें मेदांता के अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Advertisement

गृह मंत्री अमित शाह के अलावा अर्जुन मेघवाल और अन्य कुछ केंद्रीय मंत्री कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. इसके अलावा कई राज्य सरकारों के मंत्री भी इस वायरस से संक्रमित हैं. बीते दिनों मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे, लंबे वक्त तक अस्पताल में रहने के बाद उन्हें छुट्टी मिली.

Advertisement

Related posts

आर्या डिजिटल ने लिया भोजपुरी फ़िल्म “हमार बेटी का” “ऑल इलेक्ट्रॉनिक मीडिया राइट्स”

Sayeed Pathan

चैरिटेबल ट्रस्टों को भारी रकम दान देना पड़ेगा भारी

Sayeed Pathan

बीजेपी ने एक्स एकाउंट पर राहुल गाँधी को बताया दुष्ट, धर्म विरोधी, नए युग का रावण, कांग्रेस ने किया देश भर में विरोध प्रदर्शन

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!