Advertisement
उतर प्रदेशसंतकबीरनगर

संतकबीरनगर के इन क्षेत्रों से गुरुवार को मिले 23 नए कोरोना पॉज़िटिव

संतकबीरनगर : डिजिटल डेस्क । जैसे-जैसे लॉक डाउन में ढील दी जा रही है वैसे वैसे कोरोना संक्रमितों की संख्या भी बढ़ ती जा रही है यूपी के बस्ती मंडल अंतर्गत संत कबीर नगर जिले में गुरुवार को आई रिपोर्ट के मुताबिक विभिन्न क्षेत्र से कुल 23 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ मिलने का समाचार है ।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को आई रिपोर्ट के अनुसार 737 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है,इसी के साथ 23 लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है ।
ख़लीलाबाद क्षेत्र से 04,, मेंहदावल क्षेत्र से 01 नाथनगर क्षेत्र से 07, हैंसर से 02, पौली क्षेत्र से 01,बेलहरकला से 07,अन्य क्षेत्र से 01कोरोना पॉज़िटिव मरीज मिलने का समाचार है, जिले में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 1461 पहुंच गई है ।
अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी संतकबीरनगर ने विज्ञप्ति के माध्यम से जानकारी दी है कि गुरुवार को स्वस्थ्य हुए 44 लोगों को कोविड अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया अब तक 1124 लोग कोरोना से जंग जीतकर अपने घर जा चुके हैं इस प्रकार जिले में अभी 323 पॉज़िटिव केस एक्टिव हैं,जिसमे 201 लोगों को होम कोरेंटाइन कर बाकी लोगों का इलाज विभिन्न COVID-19 अस्पताल में चल रहा है । इसके अलावा 1173 लोगों की कोरोना जांच सेम्पल पेंडिंग में हैं ।
ज्ञात हो कि जिले में अबतक 14 लोगों की मौत भी हो चुकी ।
इस लिए हम सबको जागरूक होने की जरूरत है, बिना जरूरत घर से बाहर जाना ठीक नहीं है,बहुत जरूरी हो तो ही बाहर निकले वो भी मास्क लगाकर,इसके साथ ही किसी से मिले तो कम से कम एक मीटर की दूरी जरूर बनाएं रखें ।

Advertisement

Related posts

यात्रियों को मुंह चिढ़ा रहा है, करोड़ो रुपए की लागत से बना बस स्टेशन

Sayeed Pathan

जांच में झूठी निकली कोटेदार के विरुद्ध शिकायत, या दबाव में थे शिकायतकर्ता !

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर के बघौली ब्लॉक परिसर में किसान गोष्ठी एवं मेले का हुआ आयोजन

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!