Advertisement
राजनीति

राजस्थान::सियासी कड़वाहट को कम करने के लिए,,सीएम अशोक गहलोत भी डेमेज कंट्रोल में लगे

जयपुर ।
कांग्रेस की सियासी उठापटक के बाद अब सीएम अशोक गहलोत भी डेमेज कंट्रोल में लग गए हैं। सचिन पायलट की वापसी और प्रदेश में चले सियासी संकट को लेकर उन्होंने गुरुवार को एक के बाद एक ट्वीट किए हैं। अपने इस ट्वीट में सीएम गहलोत ने विधायकों को संदेश देते हुए लिखा है कि पार्टी का संघर्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नेतृत्व में लोकतंत्र को बचाने का है। पिछले एक महीने में पार्टी में जो भी गलतफहमी हुई है, हमें लोकतंत्र के हित में देश और राज्य को ध्यान में रखते हुए इसे क्षमा करने और भूलने की जरूरत है।

आज होगी विधायक दल की बैठक
जानकारों का कहना है कि कांग्रेस की ओर से आज शाम तक विधायक दल की बैठक हो सकती है। इस विधायक दल की बैठक में दोनों दलों के बीच आई खटास को दूर करने के लिए आलाकमान की ओर से वरिष्ठ नेता के.सी. वेणुगोपाल को भेजा गया है। बताया जा रहा है कि वेणुगोपाल आज सचिन पायलट और अशोक गहलोत की मुलाकात करवाकर विधायक दल की बैठक की शुरुआत करवाएंगे। विधायक दल की बैठक की सूचना मुख्य सचेतक महेश जोशी भी दे चुके हैं।

Advertisement

कम नहीं हुई है तल्खियां
आपको बता दें कि सचिन पायलट खेमे के लौटने के बाद से ही गहलोत खेमा अभी भी नाराजगी जता रहा हैं। गहलोत समर्थक विधायकों ने तो यहां तक यह बात कह दी है कि सचिन पायलट और उनके समर्थक विधायकों को तीन साल तक पार्टी और सरकार दोनों में ही कोई जगह नहीं दी जाएं, इसके लिए वो आलाकमान से मुलाकात करेंगे। जानकारों का कहना है कि दोनों की खेमों के बीच फिलहाल कड़वाहट इतनी जल्दी दूर नहीं होगी।

बीजेपी पर भी साधा निशाना
कांग्रेस विधायकों को जीत का मंत्र देने के बाद सीएम गहलोत ने एक और ट्वीट किया है। अपपने इस ट्वीट में उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा है। गहलोत ने इस ट्वीट में लिखा है कि ईडी, सीबीआई, आयकर और न्यायपालिका का दुरुपयोग किया जा रहा है। यह लोकतंत्र को कमजोर करने वाला एक बहुत ही खतरनाक खेल है।

Advertisement

Related posts

पवन छापड़िया की रैली ने कराया एहसास,जीत का किया बड़ा दावा

Sayeed Pathan

बिहार जदयू के सवर्ण विधायकों की बढ़ रही है चिंता, मुख्यमंत्री नितीश कर रहे हैं मुलाकात

Sayeed Pathan

प्रवासी मज़दूरों पर बयान देकर क्या घिर गए हैं सीएम योगी आदित्यनाथ ?

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!