Advertisement
उतर प्रदेशसंतकबीरनगर

संतकबीरनगर में कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुँची 1600, सत्तरह की हो चुकी है मौत

संतकबीरनगर : डिजिटल डेस्क । जैसे-जैसे लॉक डाउन में ढील दी जा रही है वैसे वैसे कोरोना संक्रमितों की संख्या भी बढ़ ती जा रही है यूपी के बस्ती मंड ल अंतर्गत संत कबीर नगर जिले में शुक्रवार को आई रिपोर्ट के मुताबिक विभिन्न क्षेत्र से कुल 18 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ मिलने का समाचार है ।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को आई रिपोर्ट के अनुसार 795 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है,इसी के साथ 18 लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है ।
ख़लीलाबाद क्षेत्र से 09,सेमरियावां क्षेत्र से 02,बेलहरकला क्षेत्र से 05,हैंसर क्षेत्र से 01,नाथनगर से 01कोरोना पॉज़िटिव मरीज मिलने का समाचार है, जिले में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 1600 पहुंच गई है ।
अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी संतकबीरनगर ने विज्ञप्ति के माध्यम से जानकारी दी है कि मंगलवार को स्वस्थ्य हुए 35 लोगों को कोरोना से मुक्ति मिली है, जिले में अब तक 1253 लोग कोरोना से जंग जीतकर अपने घर जा चुके हैं इस प्रकार जिले में अभी 256 पॉज़िटिव केस एक्टिव हैं,जिसमे 152 लोगों को होम आइसोलेशन में रखा गया है, बाकी लोगों का इलाज विभिन्न COVID-19 अस्पताल में चल रहा है । इसके अलावा 1953 लोगों की कोरोना जांच सेम्पल पेंडिंग में हैं ।
ज्ञात हो कि जिले में अबतक 17 लोगों की मौत भी हो चुकी ।
इस लिए हम सबको जागरूक होने की जरूरत है, बिना जरूरत घर से बाहर जाना ठीक नहीं है,बहुत जरूरी हो तो ही बाहर निकले वो भी मास्क लगाकर,इसके साथ ही किसी से मिले तो कम से कम एक मीटर की दूरी जरूर बनाएं रखें ।

Advertisement

Related posts

हमारा संकल्प विकसित भारत: संतकबीरनगर के ग्राम पंचायत मुसरद में ग्रामीणों ने सुना प्रधानमंत्री मोदी का ‘विकसित भारत’ संकल्प

Sayeed Pathan

कोविड, संचारी व क्षय रोग पर प्रभावी नियन्त्रण की कार्ययोजना को अमल में लाएं जिम्मेदार:: जिलाधिकारी

Sayeed Pathan

आगामी त्योहार दीपवाली के दृष्टिगत पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर द्वारा किया गया पैदल गस्त

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!