Advertisement
उतर प्रदेशसंतकबीरनगर

संतकबीरनगर में रविवार को मिले, 32 नए कोरोना पॉज़िटिव, मरने वालों की संख्या हुई 18

संतकबीरनगर : डिजिटल डेस्क । जैसे-जैसे लॉक डाउन में ढील दी जा रही है वैसे वैसे कोरोना संक्रमितों की संख्या भी बढ़ती जा रही है यूपी के बस्ती मंडल अंतर्गत संत कबीर नगर जिले में रविवार को आई रिपोर्ट के मुताबिक विभिन्न क्षेत्र से कुल 32 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ मिलने का समाचार है ।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को आई रिपोर्ट में 1550 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है,इसी के साथ 32 लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है ।
ख़लीलाबाद क्षेत्र से 12,बघौली से03, मेंहदावल क्षेत्र से 02 ,हैंसर क्षेत्र से 06,बेलहरकला क्षेत्र से 03,सेमरियावां क्षेत्र से 01,सांथा क्षेत्र से 01,नाथनगर क्षेत्र से 02,अन्य क्षेत्र से 02, कोरोना पॉज़िटिव मरीज मिलने का समाचार है, जिले में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 1669 पहुंच गई है ।
अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी संतकबीरनगर ने विज्ञप्ति के माध्यम से जानकारी दी है कि रविवार को स्वस्थ्य हुए 26 लोगों को कोरोना से मुक्ति मिली है, जिले में अब तक 1494 लोग कोरोना से जंग जीतकर अपने घर जा चुके हैं इस प्रकार जिले में अभी 250 पॉज़िटिव केस एक्टिव हैं,जिसमे 169 लोगों को होम आइसोलेशन में रखा गया है, बाकी लोगों को विभिन्न COVID-19 अस्पताल में रखा गया है । इसके अलावा 2283 लोगों की कोरोना जांच सेम्पल पेंडिंग में हैं ।
ज्ञात हो कि जिले में अबतक 18 लोगों की मौत भी हो चुकी ।
इस लिए हम सबको जागरूक होने की जरूरत है, बिना जरूरत घर से बाहर जाना ठीक नहीं है,बहुत जरूरी हो तो ही बाहर निकले वो भी मास्क लगाकर,इसके साथ ही किसी से मिले तो कम से कम एक मीटर की दूरी जरूर बनाएं रखें ।

Advertisement

Related posts

“एक जिला-एक खेल” योजना के तहत प्रदेश के 64 जनपदों में खेल प्रशिक्षक नियुक्त, शेष जनपदों में शीघ्र पूरी होगी चयन प्रक्रिया:-अपर मुख्य सचिव

Sayeed Pathan

डीएसपी शेष्ठा ठाकुर हुईं धोखे का शिकार,पति ने आईआरएस बताकर की थी शादी

Sayeed Pathan

सार्वजनिक स्थल पर शराब पीने वाले 234 नशेड़ियों के विरुद्ध जनपद पुलिस की बड़ी कार्यवाही

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!