Advertisement
उतर प्रदेशसंतकबीरनगर

संतकबीरनगर के इन क्षेत्रों से शुक्रवार को मिले 16 कोरोना पॉज़िटिव, मरने वालों की संख्या पहुँची 20

संतकबीरनगर : डिजिटल डेस्क । जैसे-जैसे लॉक डाउन में ढील दी जा रही है वैसे वैसे कोरोना संक्रमितों की संख्या भी बढ़ती जा रही है यूपी के बस्ती मंडल अंतर्गत संत कबीर नगर जिले में शुक्रवार को आई रिपोर्ट के मुताबिक विभिन्न क्षेत्र से कुल 16 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ मिलने का समाचार है ।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को आई जांच रिपोर्ट में 1430 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है,इसी के साथ 38 लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है ।
ख़लीलाबाद क्षेत्र से 05, बेलहरकला से 01, नाथनगर क्षेत्र से 04 ,सांथा क्षेत्र से 01,बघौली क्षेत्र से 03,हैंसर से 01,पौली से 01 कोरोना पॉज़िटिव मरीज मिलने का समाचार है, जिले में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 1884 पहुंच गई है ।
अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी संतकबीरनगर ने विज्ञप्ति के माध्यम से जानकारी दी है कि शुक्रवार को स्वस्थ्य हुए 21 लोगों को कोरोना से मुक्ति मिली है, जिले में अब तक 1620 लोग कोरोना से जंग जीतकर अपने घर जा चुके हैं इस प्रकार जिले में अभी 244 पॉज़िटिव केस एक्टिव हैं, जिसमें 147 लोगों को होम आइसोलेशन में रखा गया है, बाकी लोगों को विभिन्न COVID-19 अस्पताल में रखा गया है । इसके अलावा 3438 लोगों की कोरोना जांच सेम्पल पेंडिंग में हैं ।
ज्ञात हो कि जिले में अबतक 20 लोगों की मौत भी हो चुकी ।
इस लिए हम सबको जागरूक होने की जरूरत है, बिना जरूरत घर से बाहर जाना ठीक नहीं है,बहुत जरूरी हो तो ही बाहर निकले वो भी मास्क लगाकर,इसके साथ ही किसी से मिले तो कम से कम दो ग़ज़ की दूरी जरूर बनाएं रखें ।

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

संत कबीर के नाम से एक चौराहे का होगा नामकरण, धीमी गति से बजेंगे कबीर के दोहे-: प्रभारी मंत्री

Sayeed Pathan

गाय के साथ गंदी हरकत करने वाले आरोपी को, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

SANTKABIRNAGAR:सेमरियावां ब्लॉक के बिगरामीर में पहुँची विकसित भारत संकल्प यात्रा, ग्रामीणों ने सुना प्रधान मंत्री का संकल्प संदेश

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!