Advertisement
संतकबीरनगर

SANTKABIRNAGAR:सेमरियावां ब्लॉक के बिगरामीर में पहुँची विकसित भारत संकल्प यात्रा, ग्रामीणों ने सुना प्रधान मंत्री का संकल्प संदेश

संतकबीरनगर। सेमरियावां ब्लॉक के ग्राम पंचायत बिगरामीर के पंचायत भवन पर शुक्रवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा का आयोजन किया गया । इस आयोजन में लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदेश को सुना और उनके अनुशासन पर जोर दिया। यहाँ लोगों को विभिन्न विभागों की तरफ से सरकार द्वारा चलाई जा रही महत्वपूर्ण लाभकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी गई ।

Advertisement

यह यात्रा स्थानीय जनता को सरकारी योजनाओं के बारे में जागरूक करते हुए समाज के विकास में भागीदारी को बढ़ावा देने के लिए महत्वपूर्ण कदम साबित हुई। मोदी जी के संदेश ने लोगों में समृद्धि के प्रति उत्साह बढ़ाया और समाज को स्वास्थ्य, शिक्षा, और विकास के क्षेत्र में सशक्त बनाने के लिए उनके प्रति विश्वास को मजबूत किया। यात्रा अभियान में भाग लेने वाले लोगों ने अपनी सहभागिता में गर्व महसूस किया और उन्होंने सरकारी योजनाओं को अपने जीवन में लागू करने का संकल्प जताया।

पीएम मोदी के साथ संकल्प यात्रा में सहयोग के लिए लोगों ने ली सपथ

Advertisement

पीएम मोदी के साथ संकल्प यात्रा में सहयोग के लिए लोगों ने गहरा संकल्प लिया। उन्होंने समाज के विकास और समृद्धि के लिए कड़ी मेहनत और साझेदारी का वादा किया। इस संकल्पना के साथ, वे सरकारी योजनाओं के लाभ को अपने जीवन में उतारने का आग्रह करते हुए, समूचे समाज के विकास में सहयोग करने का वायदा किया।

संकल्पना का मतलब है एक साथ खड़े होकर समृद्धि और विकास की दिशा में प्रधानमंत्री के साथ साझा संकल्प रखना। लोगों ने अपने नेता के साथ मिलकर समाज के हर व्यक्ति के लिए समृद्ध और उत्तम भविष्य की दिशा में कदम बढ़ाने का संकल्प लिया है। इस सपथ के माध्यम से, उन्होंने सरकारी योजनाओं के प्रति अपने अटूट समर्थन का प्रकटीकरण किया है और अपनी सक्रिय भागीदारी से समाज को मजबूत करने का आश्वासन दिया है।

Advertisement

इस अवसर पर शकीना ग्राम प्रधान, प्रधान प्रतिनिधि अब्दुल हक़, विजय आजाद लेखपाल, शिव कुमार कृषि विभाग के टीए / बी०टी०एम० / एटीएम, आरफा बेगम प्राथमिक विद्यालय के हेड मास्टर, योगेन्द्र कुमार गौड़ पंचायत सचिव, छाया देवी आंगनबाड़ी कार्यकत्री, अन्जनी देवी आशा बहू, मो0 अकरम रोजगार सेवक, सईस्ता खातून पंचायत सहायक सहित तमाम गणमान्य उपस्थित रहे ।

Advertisement

Related posts

एडीएम ने प्रशिक्षणरत बालक/बालिका खिलाड़ियों को खेल किट किया वितरित

Sayeed Pathan

एन्टी रोमियों अभियान अंतर्गत, शोहदे और मनचलों पर हुई कार्यवाही

Sayeed Pathan

क्षय रोगियों के चिन्‍हीकरण के लिए 20 फरवरी से तीन मार्च तक चलेगा अभियान

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!