उतर प्रदेशअपराध

गाय के साथ गंदी हरकत करने वाले आरोपी को, पुलिस ने किया गिरफ्तार

फिरोजाबाद। थाना शिकोहाबाद क्षेत्र अन्तर्गत एक युवक गाय को रोटी खिलाने के बहाने बुलाकर बेहद गंदी हरकत करता था। आरोपी का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने गुरुवार को उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा है। आरोपी पिछले दो साल से यह कृत्य कर रहा था।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रण विजय सिंह ने बताया कि बुधवार की शाम पुलिस को एक वीडियो मिला। इस वीडियो में एक युवक गाय के साथ एक अप्राकृतिक कृत्य कर रहा है। इस वीडियो का तत्काल संज्ञान लेकर इस युवक की पहचान के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया। पुलिस टीम ने आरोपी युवक की पहचान शिकोहाबाद की न्यू यादव कॉलोनी निवासी राजेश के रूप में की गई।

Advertisement

वह एक बैंक में बतौर सुरक्षा कर्मी तैनात है। इस शख्स के बारे में जानकारी मिली थी कि वह एक गाय को रोटी खिलाने के बहाने बुलाता है और उसके साथ घिनौनी हरकत करता है। पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश की लेकिन वह फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि थाना प्रभारी शिकोहाबाद हरवेंद्र मिश्रा ने गुरुवार को पुलिस टीम के साथ अभियुक्त राजेश यादव पुत्र भोगीलाल निवासी यादव कालोनी शिकोहाबाद को सुभाष तिराहे से गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया है कि वह यह कृत्य पिछले दो सालों कर रहा था।

Advertisement

एसपी देहात ने बताया कि पकड़े गए आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में सख्त कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल उसे न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया है।

Advertisement

Related posts

कोरोना संक्रमित कैबिनेट मंत्री को सांस लेने में तकलीफ, पीजीआई में भर्ती

Sayeed Pathan

यूपी पंचायत चुनाव: आरक्षण निर्धारण को लेकर भेजे गए आंकड़े, 30 अप्रैल तक हो जाएंगे चुनाव !

Sayeed Pathan

प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखा पत्र, कहा युवा बहुत हताश और परेशान हैं

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!