Advertisement
टॉप न्यूज़राष्ट्रीय

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता ने एसडीएम के चेहरे पर पोती कालिख़

भोपाल: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के छिंदवाड़ा (Chhindwada) के पूर्व विधायक चौधरी गंभीर सिंह और कांग्रेस (Congress) के युवा नेता बंटी पटेल के नेतृत्व में शुक्रवार को चौरई में एसडीएम कार्यालय में प्रदर्शन हुआ. इस दौरान नारेबाजी की गई. बंटी पटेल ने एसडीएम सीपी पटेल का चेहरा काला कर दिया. जवाबी कार्रवाई में प्रशासन ने वाटर कैनन का इस्तेमाल किया लेकिन वह भी सही तरीके से नहीं चली. इसके बाद कार्यकर्ता बेकाबू हो गए और हलका पथराव भी हुआ.
प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेताओं ने तहसीलदार को 9 सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा. चौधरी गंभीर सिंह ने बताया कि बाढ़ पीड़ित क्षेत्र के गांवों में स्थिति काफी गंभीर है, 742 घर क्षतिग्रस्त हो गए हैं. साथ ही किसानों को अभी तक मुआवजा नहीं मिला. मक्के का समर्थन मूल्य भी नहीं मिला है. प्रदेश सरकार कमलनाथ का इलाका होने के कारण जिले के किसानों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है.

वहीं मुंह काला करने की घटना को लेकर एसडीएम ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद एएसपी शशांक गर्ग मौके पर रवाना हो गए. बंटी पटेल ने 60 प्रभावित गांवों की 200 किलोमीटर तक की पदयात्रा की है जिसका शुक्रवार को समापन हुआ. इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने और युवा कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर एसडीएम कार्यालय में प्रदर्शन किया.

Advertisement

 

Source-ndtv इंडिया

Advertisement

Related posts

मौसम विभाग ने की भविष्यवाणी, अगले पांच दिन होंगे बहुत ज्यादा भयानक, जरूर कर लें ऐसी तैयारी, नहीं तो….

Sayeed Pathan

यू.पी. ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट:: उत्तर प्रदेश की असीम सम्भावनाओं की झलक बना सिंगापुर:-मुख्यमंत्री

Sayeed Pathan

श्रीनगर धर्मांतरण मामला: लड़की ने कहा मेरे साथ किसी तरह की जबरदस्ती नहीं हुई, मैंने अपनी मर्ज़ी से 2012 में सिक्ख धर्म छोड़ कर इस्लाम धर्म कबूल किया

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!