Advertisement
अन्य

हाथरस मामले में किसी भी राजनैतिक लोगों को गाँव में प्रवेश की इजाज़त नहीं

हाथरस: हाथरस गैंगरेप कांड में पीड़िता के परिवार से मुलाकात को लेकर शनिवार को फिर यूपी पुलिस और कांग्रेस नेताओं के बीच टकराव देखने को मिल सकता है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी अन्य नेताओं के साथ किसी को हाथरस जाने नहीं दिया जा रहा है हालांकि यूपी पुलिस प्रशासन ने स्पष्ट कर दिया है कि किसी भी राजनीतिक दल को गांव में प्रवेश की इजाजत नहीं दी जाएगी.

नोएडा पुलिस ने कहा है कि वे राहुल गांधी और अन्य नेताओं को दिल्ली-नोएडा बॉर्डर से आगे नहीं बढ़ने देंगे. माना जा रहा है कि राहुल-प्रियंका और अन्य नेता दोपहर बाद हाथरस के लिए रवाना होंगे. वहीं, हाथरस सदर के एसडीएम प्रेम प्रकाश ने कहा कि मीडिया को गांव में पीड़िता के परिवार से मिलने की इजाजत है, क्योंकि एसआईटी की जांच अब पूरी हो चुकी है. लेकिन धारा 144 लागू होने के कारण पांच से ज्यादा मीडियाकर्मियों को भी गांव में प्रवेश नहीं दिया जाएगा.

Advertisement

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने दो दिन पहले भी हाथरस में पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की कोशिश की थी, लेकिन गांव से काफी दूर ही उन्हें पुलिस प्रशासन ने रोक लिया. इस दौरान राहुल और अन्य नेताओं के साथ धक्कामुक्की भी देखने को मिली थी. पुलिस ने राहुल गांधी को हिरासत में भी लिया था. शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस के कई सांसद भी हाथरस में पीड़िता के गांव पहुंचने के प्रयास में थे, लेकिन उन्हें भी बलपूर्वक रोक दिया गया था. धक्कामुक्की में तृणमूल सांसद डेरेक ओ ब्रायन जमीन पर गिर पड़े थे. विपक्षी नेताओं को पीड़िता के परिवार से मुलाकात की इजाजत न देने को लेकर यूपी सरकार पर लगातार सवाल उठ रहे हैं.।


 

Advertisement

Source ndtv

Advertisement

Related posts

संगिनी सरोज संग 23 आशा कार्यकर्ताओं ने सघन क्षेत्र को नहीं बनने दिया हॉट स्पॉट

Sayeed Pathan

बिजली विभाग की लापरवाही, खुले हुए तार की चपेट में आने से 20 वर्षीय युवक झुलसा

Sayeed Pathan

अल्पसंख्यक बच्चों की के.वाई.सी.पूर्ण करें विद्यालय, अन्यथा प्रबंधक/ प्रधानाचार्यों के विरुद्ध होगी वैधानिक कार्यवाही-:तन्मय पांडेय

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!