Advertisement
अन्य

लालू यादव के बेटे तेज प्रताप की तबीयत बिगड़ी, घर के बाहर समर्थकों की लगी भीड़

पटना. राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे व बिहार सरकार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) की तबीयत अचानक बिगड़ गई है. बताया जा रहा है कि डाक्टर्स की टीम उनके आवास पर पहुंची. साथ ही उनके आवास पर एंबुलेंस भी बुलायी गयी है. मिली जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह से वे अपनी मां व पूर्व सीएम राबड़ी देवी ( Rabri Devi) के आवास पर दो बार गए थे जिसके बाद अचानक उनकी तबीयत खराब होने की बात सामने आने लगी. तेजप्रताप के घर के बाहर समर्थकों की भीड़ लगी है. बताया जा रहा है करीब 50 की संख्या में उनके समर्थक मौजूद हैं.
बता दें कि तेज प्रताप यादव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उन्होंने अपना पांच घंटे पहले ट्वीट भी किया था. इसमें उन्होंने एक कार्यकर्ता के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, हर जंग को जीतना हमारी आदत है क्यूंकि आप जैसे “कार्यकर्त्ता” ही हमारी ताकत हैं.

बता दें कि वे समस्तीपुर से आरजेडी के विधानसभा उम्मीदवार होंगे और इसके लिए वे काफी मेहनत कर रहे हैं. इस बीच महागठबंधन ( Grand alliance) में सीट शेयरिंग पर सहमति हो गई है और इसको लेकर आज (शनिवार) शाम में ही पांच बजे होटल मौर्य में प्रेस वार्ता आयोजित की जाएगी.
मिली जानकारी के अनुसार इस पीसी में महागठबंधन (Mahagathbandhan) के सभी दलों के प्रतिनिधि मौजूद रहेंगे. कांग्रेस की ओर से पार्टी के वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह तो आरजेडी (RJD) की ओर से जगदानंद सिंह या तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) में से कोई एक रहेंगे.

Advertisement

इसी तरह वामदलों और झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) की ओर से भी कई नेता शामिल रहेंगे. सीट शेयरिंग के ऐलान के लिए ये पीसी शाम चार बजे के बाद होने की संभावना जताई गई है. बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल (RJD) और कांग्रेस (Congress) के बीच खींचतान के बाद शुक्रवार को इस पर सहमति बन गई और एक फॉर्मूला भी तैयार कर लिया गया है.।


Source–ndtv

Advertisement

Related posts

सफाई कर्मियों की मनमानी से गन्दगी का साम्राज्य-:राधेश्याम शास्त्री की रिपोर्ट

Sayeed Pathan

सांसद-विधायक का फोन ना उठाने वाले अधिकारियों पर अब होगी कड़ी कार्रवाई !

Sayeed Pathan

अखिलेश को मुसलमानों से नफरत, सिर्फ़ ढाई फीसदी लोगों के नेता हैं अखिलेश:: शाहनवाज़ आलम

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!