Advertisement
दिल्ली एन सी आरटॉप न्यूज़

BPCL SBI Card OCTANE: अब पेट्रोल भरवाना और LPG लेना होगा सस्ता, SBI कार्ड ने BPCL के साथ मिलकर लॉन्च किया क्रेडिट कार्ड

नई दिल्ली.  ।  एसबीआई कार्ड (SBI Card) ने मंगलवार को भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लि. (BPCL) के साथ मिलकर ‘बीपीसीएल एसबीआई कार्ड ऑक्टेन’ (BPCL SBI Card OCTANE) क्रेडिट कार्ड लॉन्‍च किया है. इस कार्ड में उन कस्टमर्स को मैक्सिमम सेविंग ऑफर की गई है जो फ्यूल खरीदारी में बड़ी राशि खर्च करते हैं. इसके अलावा ग्राहकों को LPG, डिपार्टमेंटल स्टोर और किराना दुकानों पर खर्च करने पर भी कई फायदे मिल रहे हैं. इस क्रेडिट कार्ड को इस तरह से डिजाइन किया किया गया है, जिससे उन ग्राहकों को ज्यादा फायदा हो जो पेट्रोल डीजल पर ज्‍यादा खर्च करते हैं. आइए जानते हैं कहां और कितना मिलेगा इससे फायदा.

इस कार्ड से मिलेंगे और भी कई फायदे

Advertisement

एसबीआई कार्ड ने कहा कि बीपीसीएल एसबीआई कार्ड ऑक्टेन, बीपीसीएल फ्यूल और मैक ल्यूब्रिकेंट, भारत गैस (LPG) पर खर्च (सिर्फ वेबसाइट और ऐप पर) और बीपीसीएल के ‘इन और आउट’ सुविधा स्टोर पर खर्च पर रिवॉर्ड प्वाइंट मिलेंगे. बयान के मुताबिक, कार्ड के तहत बीपीसीएल के पेट्रोल पंप स्टेशनों पर फ्यूल और ल्यूब्रिकेंट पर खर्च में 7.25 प्रतिशत कैशबैक (एक प्रतिशत सेस डिस्काउंट सहित) तथा भारत गैस पर खर्च में 6.25 प्रतिशत कैशबैक का फायदा मिलेगा.

न्यूनतम लेन देन की नहीं है कोई लिमिट
इसके अलावा इसमें डिपार्टमेंटल स्टोर और किराना दुकानों समेत अन्य नियमित खर्च की कैटेगरी में भी लाभ मिलेगा. कंपनी के अनुसार, कार्डधारक देशभर में 17,000 से अधिक बीपीसीएल पेट्रोल पंपों पर छूट का लाभ ले सकते हैं. इसमें ईंधन के मामले में कोई न्यूनतम लेन देन की सीमा नहीं है. इससे ग्राहक हर बार ईंधन खरीद पर बचत कर सकेंगे.
एसबीआई कार्ड के एमडी और सीईओ अश्विनी कुमार तिवारी ने कहा, ”हम ग्राहकों को लाजवाब प्रोडक्‍ट ऑफर करना चाहते हैं. यह उसी दिशा में उठाया गया कदम है. इसमें उन्‍हें बेहतर वैल्‍यू मिलेगी. देशभर में भारत पेट्रोलियम का विशाल नेटवर्क है. यह ईंधन और ल्‍यूब्रिकेंट्स की खरीद पर बचत कराने के साथ अन्‍य चीजों की खरीद फरोख्‍त में भी फायदेमंद साबित होगा.’

Advertisement

Related posts

UGC Exam Guidelines 2020 यूजीसी की नई गाइडलाइन्स का विरोध कर रहे स्टूडेंट्स, नेता और अभिभावक, जानिए क्या है वजह

Sayeed Pathan

भारत के इस राज्य में मिला सैकड़ो टन लिथियम का भण्डार, जानिए भारत के लिए क्यों है यह अहम खोज

Sayeed Pathan

यूपी के इस जिले की महिलाओं को गाड़ी चलाना कम, हथियार चलाना ज्यादा पसंद है!

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!