Advertisement
संतकबीरनगर

माह के द्वितीय व चतुर्थ शनिवार को प्रत्येक थानों पर आयोजित होगा समाधान दिवस- जिलाधिकारी

संत कबीर नगर । प्रत्येक माह के द्वितीय एवं चतुर्थ शनिवार को प्रत्येक थाने पर प्रातः 10 से 02 बजे तक समाधान दिवस आयेाजित किया जाएगा। उक्त जानकारी जिला मजिस्ट्रेट दिव्या मित्तल ने दिया है। उन्होनें बताया है कि माह जनवरी, फरवरी एवं मार्च का रोस्टर जारी कर दिया गया है।
उन्होनें बताया है कि किन्ही दो थाना दिवस का उनके एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा भी निरीक्षण किया जाएगा। उन्होनें बताया है कि थाना कोतवाली खलीलाबाद के लिए नायब तहसीलदार खलीलाबाद, थाना दुधारा के लिए तहसीलदार खलीलाबाद, तथा बखिरा के लिए उप जिलाधिकारी खलीलाबाद को नोडल अधिकारी नामित किया गया है।
उन्होनें बताया है कि थाना मेहदावल के लिए तहसीलदार मेंहदावल तथा थाना धर्मसिंहवा के लिए नायब तहसीलदार मेंहदावल को तथा थाना बेलहर कला के लिए उप जिलाधिकारी मेंहदावल नामित किया गया है। थाना धनघटा के लिए उप जिलाधिकारी धनघटा, तथा महुली के लिए तहसीलदार धनघटा को नामित किया गया है।
उन्होने बताया है कि समस्याओं के निस्तारण के लिए समाधान दिवस का सम्बंधित थाने पर नगर पालिका एवं नगर पंचायत के अधिकारियों को भी थानावार नामित किया गया है।

Advertisement

Related posts

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष संतोष यादव के समर्थक पर लगा क्षेत्र में पैसे बांटने का आरोप, श्री यादव ने कहा मुझे बदनाम करने की चल रही है साज़िश

Sayeed Pathan

घरेलू उपचार–हल्की खाँसी और गले में खराश से घबड़ाये नहीं, इस घरेलू नुस्खे का करें इस्तेमाल

Sayeed Pathan

सांसद प्रवीण निषाद ने वार्ड नम्बर 24 से जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी अम्बरीष पाल के लिए मतदाताओं से मांगा समर्थन,

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!