Advertisement
संतकबीरनगरराजनीति

सांसद प्रवीण निषाद ने वार्ड नम्बर 24 से जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी अम्बरीष पाल के लिए मतदाताओं से मांगा समर्थन,

शनिचरा बाजार संतकबीरनगर। संतकबीरनगर सहित पूरे यूपी में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव प्रचार पूरी तरह से जोर पकड़ता जा रहा है, अबकी बार पंचायत चुनाव में लगभग सभी राजनीतिक दलों को अपने समर्थन से प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतारा है और अपने दमखम के आधार पर प्रत्याशियों को जिताने के लिए भरसक प्रयास भी कर रहे हैं,

इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस 06 अप्रैल के अवसर पर सांसद प्रवीण निषाद ने भाजपा ने प्रत्याशी को साथ लेकर क्षेत्र का दौरा किया मतदाताओं से समर्थन मांगा।

Advertisement

आपको बतादें कि संतकबीरनगर के युवा और यशस्वी सांसद प्रवीण निषाद भारतीय जनता पार्टी के सांसद हैं, और निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद के पुत्र हैं, उन्हें यूपी के सीएम का भी करीबी माना जाता है, उन्हें जब कोई याद नहीं है तो उनके बारे में बारे में पास उनकी समस्याओं को सुनने के लिए निकल पड़ते हैं, जिले की जनता इनसे हमेशा कुछ न कुछ उम्मीद के साथ याद करती है, की हमारे सांसद युवा हैं हमारी समस्याओं को दिल्ली तक जरूर पहुंचेंगे।
इन्ही जनता के दुखदर्द को समझने वाले सांसद प्रवीण निषाद भाजपा स्थापना दिवस 06 अप्रेल को पर भाजपा समर्थित वार्ड नम्बर 24 से जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी अम्बरीश पाल और उनके समर्थकों के साथ क्षेत्र के मतदाताओं से समर्थन मांगने वाले क्षेत्र के भ्रमण किया।

Advertisement

भ्रमण के दौरान सांसद ने क्षेत्रवासियों की समस्याओं को भी सुना और अम्बरीष पाल को भारी मतों से विजयी बनाने के लिए भी बहुत कुछ कहा। कहीं पर इस दौरान उन्हें कुछ लोगों के द्वारा क्षेत्र में न आने की शिकायत भी सुनने को मिली, लेकिन सांसद ने इसका भी बखूबी माकूल जवाब देकर लोगों को भरोसा दिलाया, और कहा कि आपलोग वार्ड 24 के प्रत्याशी अम्बरीश पाल ने अपना आशीर्वाद देकर जिताने का काम किया। करें। जरूरत पड़ने पर उन पर मैं ज़रूर मिल जाएगा।

इस दौरान सांसद प्रवीण निषाद पत्रकारों से मिलकर पत्रकारों के सवालों के जवाब भी दिए, आइए जानते हैं पत्रकार के सवाल पर क्या सवाल है।

Advertisement

Advertisement

Related posts

लड़की को बहला फुसलाकर भगा ले जाने व दुष्कर्म के मामले में एक अभियुक्त की गिरफ्तारी सहित, संतकबीरनगर पुलिस ने किया ये सराहनीय कार्य

Sayeed Pathan

ऐतिहासिक होगा “भाई चारा एकता सम्मेलन”- सजिद खान…..

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर में रविवार को इन क्षेत्रों से मिले 17 नए कोरोना पॉज़िटिव

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!