Advertisement
अन्यउतर प्रदेश

शौहर पैसे मांग रहा, मेरा गर्भपात भी कराया, जीवन खत्म करने की सोच रही हूं’ नेहा ने वीडियो जारी कर योगी आदित्यनाथ से मांगी मदद

अभी हाल ही में एक आयशा नाम की एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में आयशा ने अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाने के बाद साबरमती नदी में छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया था। अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक अन्य महिला अपने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगा रही हैं।

इस वीडियो में महिला कह रही हैं कि मेरा नाम नेहा नाज है..मैं संभल जिले की रहने वाली हूं। मेरी शादी को करीब 6 साल हो चुके हैं। मैंने अपनी शादी के लगभग एक साल बाद एक बेटी को जन्म दिया। एक बेटी को जन्म देने के बाद मेरे ससुराल वाले और मेरे शौहर शाहनवाज अख्तर मुझसे खुश नहीं हैं। वो बोलते हैं कि हमें बेटी नहीं चाहिए…मेरी बेटी होने के बाद मेरे ससुराल वालों ने 2 बार मेरा गर्भपात करवा दिया। मेरा गर्भपात कराने के बाद मैं 15 महीने से अपने पिता के घर रह रही हूं।
पिता के घर आने के बाद मेरा शौहर शाहनवाज अख्तर मुझसे 10 लाख रुपए की मांग कर रहा है। मैंने अपने पिता को यह बात बताई और फिर उनको हार्ट अटैक आ गया और उनकी मौत हो गई। मेरी मां, मेरी और मेरी बेटी का खर्च कैसे उठाएं…मेरे मायके में आय का कोई साधन नहीं है। मैं क्या करूं..मैं अपना जीवन समाप्त करने के बारे में सोच रही हूं। मैं जिला प्रशासन संभल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से अनुरोध करती हूं कि मेरी मदद करें।

Advertisement

नेहा नाज ने अपने वीडियो में यह भी कहा है कि अगर वो आत्मघाती कदम उठाती है तो इसके लिए उसके पति शाहनवाज अख्तर और उसके जेठ जिम्मेदार होंगे।

Advertisement

नेहा ने अपने वीडियो में सीएम योगी आदित्यनाथ, यूपी के डीजीपी, एडीजी और संभल पुलिस को भी टैग किया है। सोशल मीडिया पर नेहा नाज का वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस हरकत में आ गई है। बताया जा रहा है कि चंदौसी कोतवाली पुलिस ने आधी रात को पीड़िता को कोतवाली बुलाकर आरोपी पति समेत ससुराल के 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पीड़िता का मेडिकल भी कराया गया है।

Advertisement

Related posts

शासन के निर्देशों के क्रम में एसपी गोण्डा और तहसील प्रशासन के द्वारा, ड्रग एवं शराब माफियाओं की लाखों की अवैध संपत्ति की गई कुर्क

Sayeed Pathan

अवध प्रान्त के दो धरोहरों का मुम्बई में महामिलन

Sayeed Pathan

टीकाकरण और स्वास्थ्य कार्यक्रमों की सफलता में मीडिया की भूमिका अहम-एडी हेल्थ

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!