Advertisement
उतर प्रदेश

असदुद्दीन ओवैसी ऐसे बन सकते हैं यूपी के मुख्यमंत्री-: ओमप्रकाश राजभर

बलिया: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी यदि उत्तर प्रदेश के मतदाता बन जायें तो वह भी प्रदेश के मुख्यमंत्री हो सकते हैं. उन्होंने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में मुसलमान करीब 20 फीसदी हैं. उनकी हिस्सेदारी है तो सत्ता में भी उनकी भागीदारी होनी चाहिए, उनका अधिकार है, मुसलमानों का भी हिस्सा है.

बीजेपी की पूर्व सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व कैबिनेट मंत्री राजभर ने कहा कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (एआईएमआईएम) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी यदि उत्तर प्रदेश के मतदाता बन जायें तो वह भी यहां के मुख्यमंत्री हो सकते हैं. उन्होंने सवाल किया, ”मुसलमान का बेटा क्यों नहीं मुख्यमंत्री व उप मुख्यमंत्री बन सकता है? क्या मुसलमान होना गुनाह है?” उन्होंने कहा कि ”अलगाववाद व पाकिस्तान की बात हमेशा करने वाली महबूबा मुफ्ती से समझौता कर बीजेपी ने जम्मू कश्मीर में सरकार बनाई.”

Advertisement

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर राजभर ने दिया ये बयान

ओम प्रकाश राजभर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम लिये बिना कहा कि वह चालाक निकले और उत्तराखंड से आकर उत्तर प्रदेश का मतदाता बनकर मुख्यमंत्री बन गए.

Advertisement

इससे पहले ओमप्रकाश राजभर ने कहा था कि ‘भागीदारी संकल्प मोर्चा’ में सीट के बंटवारे को लेकर कोई समस्या नहीं है. उन्होंने कहा है कि वह असदुद्दीन ओवैसी की ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) को 125 सीटें देने को तैयार हैं.

Advertisement

SourceAbp

Related posts

सहारनपुर पुलिस द्वारा अपराधियो के विरुद्ध की जा रही कड़ी कार्यवाही से घबराया अपराधी आत्मसमर्पण करते हुए अपराध से की तौबा, भविष्य में अपराध न करने की खाई कसम

Sayeed Pathan

संगिनी सरोज संग 23 आशा कार्यकर्ताओं ने सघन क्षेत्र को नहीं बनने दिया हॉट स्पॉट

Sayeed Pathan

यूपी-लॉकडाउन 4.0 में योगी सरकार ने दी बड़ी राहत,,अब इन नियम से रोज़ खुलेंगे बाजार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!