Advertisement
गोरखपुरउतर प्रदेश

गोरखपुर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश घायल, दूसरा फरार

गोरखपुर । क्राइम ब्रांच और रामगढ़ ताल थाने की पुलिस ने शनिवार की सुबह शातिर लुटेरे सिकंदर और उसके साथी विजय को वाटर पार्क के पास घेर लिया। पुलिस पर फायरिंग कर दोनों भागने लगे।पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बाइक चला रहे सिकंदर के दाहिने पैर में गोली लग गई।जिसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया। बाइक पर पीछे बैठा लुटेरा विजय फरार हो गया। घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उसके पास से लूट के 1.50 लाख रुपये, घटना में इस्तेमाल बाइक और 315 बोर का एक तमंचा, एक जिंदा व दो कारतूस का खोखा मिला।

क्राइम ब्रांच और रामगढ़ताल पुलिस ने वाटर पार्क के पास दबोचा

Advertisement

एसएसपी डॉ. विपिन कुमार ताडा ने बताया कि क्राइम ब्रांच और रामगढ़ ताल पुलिस को सूचना मिली की 16 अगस्त की दोपहर में कैश मैनेजमेंट सिस्टम के कर्मचारी नवनीत मिश्रा से 5.28 लाख रुपये लूटने वाले बदमाश कजाकपुर निवासी सिकंदर और बेतियाहाता दक्षिणी निवासी विजय वाटर पार्क के पास खड़े हैं और किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है।

सूचना के आधार पर प्रभारी निरीक्षक रामगढ़ताल जेएन सिंह, फलमंडी चौकी प्रभारी अक्षय मिश्रा, आजाद चौक प्रभारी विशाल उपाध्याय और स्वाट प्रभारी सादिक परवेज ने अपनी टीम के साथ बदमाशों को घेर लिया। पुलिस को देख बदमाश फायरिंग करते हुए भागने लगे। जवाबी कार्रवाई में बाइक चला रहे सिकंदर के दाहिने पैर में गोली लग गई और वह बाइक लेकर गिर पड़ा।पीछे बैठा विजय फायरिंग करते हुए फरार हो गया। जिसकी तलाश में छापेमारी चल रही है।

Advertisement

तीसरे बदमाश की भी हुई पहचान

मुठभेड़ के बाद पुलिस ने कैश मैंनेजमेंट सिस्टम के कर्मचारी नवनीत मिश्रा को बुलाकर पकड़े गए बदमाश की पहचान कराई। सिकंदर को देखते ही उन्होंने पहचान लिया। मौके पर पहुंचे एसएसपी ने भी नवनीत से बातचीत की।लूट की वारदात में सिंकदर और विजय के अलावा सेंदुली-बेंदुली गांव का रहने वाला एक शातिर बदमाश भी था। जो वारदात के बाद से फरार है।

Advertisement

लूट की रकम के साथ पकड़ा गया मुखबिर

एसपी सिटी सोनम कुमार ने बताया कि सेंदुली- बेंदुली गांव का रहने वाला सोनू प्राइवेट कंपनी में काम करता है। कैश मैनेजमेंट सिस्टम का कर्मचारी नवनीत मिश्रा 16 अगस्त की दोपहर में जैसे ही उसकी कंपनी से कैश कलेक्ट करके निकला सोनू ने इसकी सूचना अपने साथियों को दे दी।सर्विलांस की मदद से जानकारी मिलने पर रामगढ़ताल पुलिस ने शनिवार की सुबह नहर रोड के पास बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।तलाशी लेने पर उसके पास 10 हजार रुपये मिले।पूछने पर सोनू ने बताया कि 5.28 लाख रुपये की लूट के बाद उसे 50 हजार हिस्सा मिला था, जिसमें 10 हजार रुपये बचे थे।दोपहर बाद बदमाश को कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया।

Advertisement

यह है मामला

देवरिया जिले के बघौचघाट निवासी नवनीत मिश्रा कैश मैनेजमेंट सिस्टम (सीएमएस) में कर्मचारी हैं। 16 अगस्त को तीन फर्मों से 5.28 लाख रुपये कलेक्ट करने के बाद जमा करने बाइक से बैंक रोड स्थित एक्सिस बैंक की शाखा जा रहे थे। तारामंडल में वरदायिनी हॉस्पिटल के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनकी आंख में मिर्च डालकर रुपयों से भरा बैग छीन लिया। वारदात के बाद बदमाश रुस्तमपुर की तरफ फरार हो गए। अज्ञात बदमाशों पर लूट का केस दर्ज कर पुलिस तलाश कर रही थी।

Advertisement

 

Advertisement

SourceJnn

Related posts

बड़े आंदोलन की चेतावनी: अटेवा पेंशन बचाओ मंच, निकालेगा पेंशन संवैधानिक मार्च

Sayeed Pathan

देहरादून में पुलिस उपाधीक्षक की पत्नी की निर्मम हत्या, हत्याकांड के बाद से आसपास के इलाकों में दहशत

Sayeed Pathan

रक्षा बंधन के अवसर पर रोडवेज की बसों में, महिलाएं कर सकेंगी फ्री यात्रा

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!