Advertisement
संतकबीरनगर

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने जनपदवासियों को दी दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं

  • सुरक्षित एवं कोविड-19 प्रोटोकॉल के साथ दीपावली मनाने की अपील की।

संत कबीर नगर । जिलाधिकारी दिव्या मित्तल व पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ ने जनपदवासियों को दीपावली पर्व की बधाई देते हुए उनके स्वास्थ्य, सुख, समृद्धि एवं खुशहाल भविष्य की कामना किया है। जनपद के सभी अधिकारियों ने लोगों से अपील किया है कि इस अवसर पर कम से कम पटाखों का प्रयोग करें, सावधानी बरतें तथा पर्यावरण की सुरक्षा के लिए मा0 उच्चतम न्यायालय द्वारा निर्धारित मानक का पालन करें।

जिलाधिकारी दिव्या मित्तल व पुलिस अधीक्षक डा0 कौस्तुभ ने अपने बधाई संदेश में सभी को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए जनपदवासियों से यह भी आहृवान किया है कि वर्तमान में अभी कोरोना संक्रमण का खतरा टला नहीं है। अतः सभी जनपद के नागरिकगण घर से बाहर निकलने पर बाजारों में सामान खरीदते वक्त एवं सार्वजनिक स्थानों पर मास्क का प्रयोग आवश्यक रूप से करें, जिससे सभी नागरिक कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित रहे। डीएम व एसपी ने सभी जनपदवासियों से यह भी आहृवान किया है कि सभी जनपदवासी कोविड-19 को दृष्टिगत रखते हुए अपने को सुरक्षित रखकर दीपावली के पर्व को परम्परागत ढंग एवं हर्षोंल्लास के साथ मनायें।
सूचना कार्यालय द्वारा जनहित में प्रसारित।

Advertisement

Related posts

न्यूज़ पोर्टलों और यूट्यूब चैनलों की आई बाढ़, इसके संचालक बन बैठे हैं संपादक, अवैध रूप से जारी कर रहे हैं प्रेस कार्ड, जिला प्रशासन मौन

Sayeed Pathan

एफसीआई गोदाम में हुई चोरी का पर्दाफाश, 1450 प्लास्टिक बोरियों के साथ शातिर चोर एवं बाल अपचारी गिरफ्तार

Sayeed Pathan

मेरा कोविड केंद्र ऐप पर गूगल मैप के जरिए, कोविड जांच केन्‍द्रों की मिलेगी जानकारी

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!