Advertisement
राजनीतिउतर प्रदेशलखनऊविधानसभा चुनाव 2022

सियासी महाभारत में सत्य की जीत होगी, यूपी में बनेगी कांग्रेस की सरकार: भूपेश बघेल

  • किसान, मजदूरों, महिलाओं और नौजवानों की लड़ाई कांग्रेस लड़ रही है: भूपेश बघेल

लखनऊ। डोर टू डोर कैंपेन और जनसम्पर्क अभियान के तहत छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल मंगलवार को मथुरा-वृंदावन पहुंचे। यहां ठाकुर श्री बांकेबिहारी मंदिर में पूजन-दर्शन कर कांग्रेस की जीत के लिए भगवान श्रीकृष्ण से आशीर्वाद लिया। इस दौरान उनके साथ मथुरा से कांग्रेस के प्रत्याशी प्रदीप माथुर समेत कई पार्टी पदाधिकारी थे। श्री बघेल ने कहा कि वह अनेक बार बांके बिहारी मंदिर आ चुके हैं। आज फिर बांके बिहारी लाल के दर्शन करने सौभाग्य मिला है।

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने मथुरा विधानसभा के कई क्षेत्रों में जनसंपर्क और इंडोर मीटिंग कर लोगों से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार को वोट देकर विजयी बनाने की अपील की। जनसंपर्क अभियान के बीच पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण से बड़ा कोई राजनीतिज्ञ नहीं है। उनका आशीर्वाद लेने आया हूं कि इस सियासी महाभारत में सत्य की जीत हो। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति पर उन्होंने कहा कि आज आम जनता की लड़ाई है। किसान, मजदूरों, महिलाओं और नौजवानों की लड़ाई कांग्रेस लड़ रही है। मुझे पूरा विश्वास है कि जनता का आशीर्वाद कांग्रेस को जरूर मिलेगा।

Advertisement

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी उन लोगों के साथ हमेशा से खड़ी रही है, जिनके अन्याय हुआ है, भेदभाव हुआ है, हक़ नहीं मिला है। उत्तर प्रदेश में भी इस बार जनता का आशीर्वाद कांग्रेस पार्टी को मिलने जा रहा है। प्रदेश में बदलाव की बयार चल रही है, भाजपा अब यूपी में सत्ता में नहीं आने वाली है।

Advertisement

Related posts

अब इन शायरों को इलाहाबादी नहीं प्रयागराजी कहिए, उत्तर प्रदेश शिक्षा विभाग का कारनामा, कालजयी शायरों का नाम प्रयागराजी कर दिया

Sayeed Pathan

पुलिस हेडक्वाटर से सम्बद्ध 08 IPS अफसरों को मिली तैनाती,देखें पूरी लिस्ट

Sayeed Pathan

खलीलाबाद से पूर्व बसपा विधानसभा प्रत्याशी आफताब को, बसपा जिला कार्यकारिणी ने दिखाया बाहर का रास्ता

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!