Advertisement
संतकबीरनगरराजनीतिविधानसभा चुनाव 2022

विधानसभा खलीलाबाद से आम आदमी पार्टी के सुबोध चंद्र यादव ने किया नामांकन

संत कबीर नगर । बसपा छोड़ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए सुबोध चंद्र  यादव ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट पहुंचकर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया इस दौरान इनके समर्थकों में काफी उत्साह देखा गया ।

Advertisement

आपको बता दें कि सुबोध यादव संत कबीर नगर के पूर्व में सांसद भालचंद यादव के पुत्र हैं और लगभग 4 वर्ष पहले बहुजन समाज पार्टी में विधानसभा खलीलाबाद के प्रभारी प्रत्याशी बनाए गए थे, सुबोध यादव  बहुजन समाज पार्टी के लिए काफी प्रचार प्रसार करते चले आ रहे थे लेकिन कुछ महीनों पहले इन्हें बहुजन समाज पार्टी ने इन्हें प्रभारी/प्रत्याशी पद से हटाकर आफताब आलम उर्फ गुड्डू भैया को प्रभारी प्रत्याशी बना दिया था ।

इससे नाराज होकर सुबोध यादव ने समाजवादी पार्टी से संपर्क किया लेकिन वहां भी इन्हें कोई जगह नहीं दी गई टिकट की दावेदारी में शुरू से ही लगे हुए थे लेकिन समाजवादी पार्टी ने इन्हें दरकिनार कर दिया था , तत्पश्चात 10-2-202 फरवरी को इन्होंने अपने समर्थकों को निमंत्रण देकर अपने आवास भक्ता गांव में बुलाया था इस दौरान सैकड़ों समर्थक इन्हें मजबूती देने के लिए कट्ठा हुए थे,और एक सुर में सभी समर्थक ने कहा कि चुनाव लड़ना है आपको किसी भी पार्टी से लड़िए ।

Advertisement

तत्पश्चात सुबोध चंद्र यादव ने विधानसभा खलीलाबाद से चुनाव लड़ने के लिए आम आदमी पार्टी से संपर्क किया और सदस्यता ग्रहण कर अपनी दावेदारी पेश की इसके बाद आम आदमी पार्टी ने इन्हें अपना प्रत्याशी घोषित किया।
इस दौरान सुबह चंद यादव ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र हो या पूरा संत कबीर नगर जिला, हमारे पिता सांसद रहते हुए काफी सेवा दी है और उनका आशीर्वाद मुझ पर है मुझे यहां की जनता एक – एक मत के सहयोग और आशीर्वाद से भारी मतों से विजई बनाने जा रही है ।

Advertisement

Related posts

न्यायालय परिसर संतकबीरनगर में, कैम्प लगाकर कराया गया कोरोना टेस्ट

Sayeed Pathan

हत्या के मामले में अभियुक्त को आजीवन कारावास व 50,000 रुपये के अर्थदण्ड से किया गया दण्डित

Sayeed Pathan

विश्व स्तनपान सप्ताह-: माँ का दूध रोग से लड़ने की क्षमता बढ़ाने के साथ, बच्चे को बनाता है आयुष्मान

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!