Advertisement
संतकबीरनगरराजनीतिविधानसभा चुनाव 2022

बसपा प्रत्याशी आफताब आलम की पचपोखरी जनसभा में उमड़ा जनसैलाब क्षेत्र की जनता से मिल रहा अपार समर्थन::आफ़ताब आलम

संतकबीरनगर- विधानसभा चुनाव की वोटिंग में महज कुछ दिन ही बचे हैं जिसको लेकर बसपा प्रत्याशी आफताब आलम ने विधानसभा क्षेत्र के सैकड़ों गांवो सहित तपा उजियार के कई गांवों का दौरा किया, साथ ही शनिवार को पचपोखरी बाजार में नुक्कड़ सभा के दौरान बसपा प्रत्याशी आफताब आलम ने बताया कि क्षेत्र की जनता से अपार समर्थन मिल रहा है, ये उमड़ा जनसैलाब बता रहा है कि मैं एक लाख वोटों से जीतने जा रहा हूँ ।

आफ़ताब आलम का दावा

Advertisement

विधानसभा के दर्जनों गांव में पहुंचकर डोर टू डोर जाकर आफताब ने बहन मायावती की नीतियों को बताते हुए उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनाने के लिए लोगो से अपील करते हुए कहा कि जनता उन सभी बिकाऊ नेताओं से ऊब चुकी है और अब बहन मायावती को मुख्यमंत्री बनाने के मूड में है। खलीलाबाद विधानसभा से जिस तरीके से जनता का प्यार मिल रहा है आने वाले 10 मार्च को विधायक बनने के बाद खलीलाबाद का चौमुखी विकास करेंगे ।

जनता कह रही है

Advertisement

आप को बताते चले कि क्षेत्र में ये चर्चा जोरों से सुनाई दे रही है कि आफ़ताब राजनीति के चाणक्य हैं, क्योंकि आफताब ने इतने कम समय मे 313 विधानसभा क्षेत्र में बसपा का परचम बड़ी तेजी से लहराया है, यही नहीं विधानसभा की जनता इनको एक तरफा चुनाव जीतने की दावा भी कर रही है जिधर जा रहे हैं उधर जनता का जनाधार बढ़ जा रहा है और जनता की एक लॉबी उनके साथ उमड़ पड़ती है।

Advertisement

Related posts

कोविड-19/कोरोना संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम हेतु शासन के निर्देशानुसार पूरी संवेदनशीलता के साथ रखी जा रही है नज़र–जिलाधिकारी

Sayeed Pathan

पुलिस अधीक्षक ने शहर का किया भ्रमण, साप्ताहिक लॉकडाउन के दूसरे दिन का ड्रोन कैमरे से लिया जायज़ा

Sayeed Pathan

कोरोना पॉज़िटिव का परिवार पहुँचा भुखमरी के कगार पर,,मूकदर्शक बने जन प्रतिनिधि और जिला प्रशासन के लोग

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!