Advertisement
अपराधसंतकबीरनगर

कुएं में मिला अज्ञात महिला का शव, नहीं हो पाई शिनाख्त, पुलिस कार्यवाही में जुटी

संतकबीरनगर । सोमवार दिनांक 07.03.2022 को थाना कोतवाली खलीलाबाद के चौकी कांटे क्षेत्रान्तर्गत टोला सेहरी ग्राम खमरिया के सिवान में स्थित कुएँ से एक अज्ञात महिला का शव मिला है। आस पास के लोगों द्वारा शव की शिनाख्त कराया गया, तो कुछ पता नहीं चला। अज्ञात महिला के शव का निरीक्षण किया गया तो महिला नीले रंग की सरवार व नीले रंग की समीज पहनी है, समीज पर बुंदीदार सुनहरे रंग का फूल हुआ है, दोनों हाथों में लाल रंग की दो-दो चुंडिया है, कान में पीली धातु की बाली पहनी हुई है, तथा बाएं हाथ में कलमें वाली अंगुली में सफेद धातू की अंगुठी व बीच वाली अंगुली में सुनहले रंग की अंगुठी व अनामिका अंगुली में लोहे की रिंग व तर्जनी अंगुली में एक अंगूठी पहनी है जिसपर काले धातु का पत्थर लगा हुआ है। महिला के शव को पंचायत नामा की कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है। उक्त महिला की पहचान होने पर कृपया निम्न मोबाइल नंबरों पर सूचित करें।

श्री विजय नरायण प्रसाद
प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली खलीलाबाद मो0नं0 9454404314

Advertisement

उ0नि हरेश तिवारी
प्रभारी चौकी कांटे
मो0नं0 8953060244

क्षेत्राधिकारी अंशुमान मिश्रा क्षेत्राधिकारी खलीलाबाद मो0नं0 9454401344

Advertisement

Related posts

बघौली ग्राम सभा से नवनिर्वाचित प्रधान के प्रतिनिधि ने, समस्त मतदाताओं का जताया आभार, दी बधाई

Sayeed Pathan

अपनों पर करम, गैरों पर सितम का खेल विद्युत विभाग कब तक करता रहेगा?:- कमजोर उपभोक्ताओं पर एफ आई आर की धमकी और रसूखदारों पर मेहरबानी”

Sayeed Pathan

सरकार द्वारा ईट निर्माताओं पर मनमानी GST लगाए जाने के विरोध में, ईट भट्ठा निर्माता समिति ने बैठक कर आंदोलन की बनाई रणनीति

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!