Advertisement
संतकबीरनगर

अपनों पर करम, गैरों पर सितम का खेल विद्युत विभाग कब तक करता रहेगा?:- कमजोर उपभोक्ताओं पर एफ आई आर की धमकी और रसूखदारों पर मेहरबानी”

संत कबीर नगर । ।विद्युत विभाग की धरपकड़ की चपेट में आम उपभोक्ता तो आसानी से आ ही जाता है। लेकिन रसूखदार और मजबूत पैठ वाले लोगों के सामने विद्युत विभाग के जिम्मेदार अधिकारी भी नतमस्तक होते देखे जा रहे हैं।
आखिर आमजनता पर ही विद्युत विभाग द्वारा सारे नियम कानून क्यों थोपे जाते हैं?

संविदा कर्मियों की मिली भगत से अवैध कनेक्शन धारियों से मासिक वसूली करने के कारण मेहरबानी जताई जाती है। वहीं दूसरी ओर जो उपभोक्ता अपनी मासिक बिल नियमित रूप से जमा करते हैं।और किन्हीं कारणों से तीन से चार हज़ार की बकाया बिल है,तो उनकी तत्काल लाइट कटवा दी जाती है।
नाथनगर ब्लॉक क्षेत्र के रौजा गांव निवासी असलम पुत्र कुतुब अली द्वारा धड़ल्ले बिजली को चपत लगाई जा रही है। लेकिन किसी विभागीय अधिकारी द्वारा कार्रवाई नहीं की जा रही है। उक्त असलम के नाम से कनेक्शन संख्या-751604777563 व पत्नी हाजरा के नाम से कनेक्शन संख्या-742100532421 लिया गया है।

Advertisement

दोनो कनेक्शनों पर क्रमशः 54201व 14531बकाया बिल है।
यही नहीं एक कनेक्शन को छिपाकर असलम ने अपनी दुकान पर एक दूसरा मीटर संविदा कर्मियों की मिली भगत से लगवा लिए हैं। जिससे कि दूसरे कनेक्शन की बिल न जमा करना पड़े। नया मीटर आजतक फ़ीड भी नहीं किया गया है।
विभाग के किसी भी अधिकारी की असलम की लाइट काटने की व अन्य कार्यवाही की हिम्मत नहीं हो पा रही है।

Advertisement

Related posts

विश्‍व मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य दिवस पर, कोरोना योद्धाओं का हुआ सम्‍मान, आयोजित की गई संगोष्‍ठी

Sayeed Pathan

मेंहदावल क्षेत्र के बैरियाहवाँ में हुई हत्या में वांछित अभियुक्त को, मेंहदावल पुलिस ने 12 घंटे में किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

रिटायर्ड दारोगा के खाते से 3 लाख रुपए उड़ाने वाले जालसाजों की ज़मानत अर्जी खारिज़

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!